Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Fighter Release Date : ऋतिक रोशन ने किया 'फाइटर' की नई...

Film Fighter Release Date : ऋतिक रोशन ने किया ‘फाइटर’ की नई रिलीज डेट का खुलासा

- Advertisement -

Film Fighter Release Date

Film Fighter Release Date : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ में साथ काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि फिल्म अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ के बाद सिद्धार्थ तीसरी बार ऋतिक के साथ काम कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने रिलीज डेट अनाउंसमेंट टीजर को फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें रिलीज डेट के साथ यह भी खुलासा हुआ है कि फिल्म में अनिल कपूर भी होंगे। इस अनाउंसमेंट टीजर की शुरुआत एक शानदार म्यूजिक और फिल्म के नाम के साथ शुरू होता है। इसमें गन फायर की आवाज भी आती है। फिर इसकी कास्ट ऋतिक, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का नाम आता है।

फिल्म ‘फाइटर’ के इस इंट्रो में बताया गया है कि यह भारत की पहले एरियल एक्शन फिल्म है। आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट 28 सितंबर 2023 आती है। ऋतिक रोशन ने भी इस अनाउंसमेंट टीजर के कैप्शन में ऋतिक ने फिल्म की रिलीज डेट लिखी है और इसे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, अनिल और दीपिका को टैग किया है।

ऋतिक के साथ काम करने पर एक्साइटेड हैं दीपिका पादुकोण

Hrithik Roshan Deepika Padukone Film
Hrithik Roshan Deepika Padukone Film

दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा,” मैं हमेशा उनके (ऋतिक) साथ काम करना चाहती थी, मुझे ऐसा लगता है, आप जानते हैं कि कभी-कभी यह किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है। मुझे बस ऐसा लगता है कि बहुत सी चीजें हैं, इसकी सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए, इसके सही निर्देशक होना चाहिए। बहुत सी चीजें हैं जो तय करती हैं। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए एक साथ आने का सही समय है।”

सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी

सिद्धार्थ आनंद इन दिनों शाहरुख खान स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में दीपिका पादुको और जॉन अब्राहम भी हैं। वह फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने के बाद ‘फाइटर’ पर काम करेंगे।

Film Fighter Release Date

Also Read : Hrithik Roshan and Saba Azad Relationship Truth : ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक कॉमन फ्रेंड ने बताया इस रिश्ते का सच

Also Read : Katrina Kaif New Photo : कैटरीना कैफ की इन लेटेस्ट तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे आप नजरें, देखें फोटो

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular