Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुड'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स-2’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां...

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स-2’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 Trailer Released : नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह की मोस्ट अवेटेड वेब शो ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। शो का ट्रेलर आज मेकर्स ने जारी कर दिया है। पहले सीजन की तरह इस बार का भी ट्रेलर काफी धांसू लग रहा है।

वेब शो के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इस शो के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘#फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का ट्रेलर आ गया है और 2 सितंबर से केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। सीजन 2 की शानदार और भव्यता में यह आपकी झलक है।’

करण की पोस्ट के मुताबिक बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड्स की जुगलबंदी से लैस इस शो का दूसरा सीजन आप जल्द ही नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। आपको बता दें कि पिछले साल दूसरे सीजन की घोषणा की गई थी और इसकी शूटिंग फरवरी 2022 में पूरी की गई थी। इसका पहला सीजन 2020 में नेटफ्लिक्स पर आया था।

जानिए कैसा है ट्रेलर

पहले सीजन की तरह ‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीरीज भी महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा किरण सजदेह के पर्सनल लाइफ पर केंद्रित है। ट्रेलर में संजय कपूर, चंकी पांडे और समीर सोनी की भी झलक दिखाई गई है। जारी हुए ट्रेवल में दिखाया गया है कि बॉलीवुड एक्टर्स के बीवियों की जिंदगी कैसी होती है? वो अपने करियर और घर परिवार को कैसे मैनेज करती हैं? इसके साथ ही वह ग्लैमरस की दुनिया और लाइफस्टाइसल को कैसे मैंटेन रखती हैं? कुल मिलकार इस शो में सितारों के ‘बिहाइंड द कैमरा लाइफ’ पर बात कही गई है।

ये भी पढ़ें : सलमान खान ने लेह-लद्दाख से दिखाया अपना नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

ये भी पढ़ें : बहन जान्हवी कपूर के एक्सबॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! दोनों के लवी डवी चैट्स हो रहे वायरल

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular