Saturday, March 2, 2024
HomeबॉलीवुडEsha Deol Divorce: ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से लिया तलाक,...

Esha Deol Divorce: ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी से लिया तलाक, जानें 11 साल बाद क्यों हुए अलग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol Divorce : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी में चल रही उथल-पुथल के कारण सुर्खियों में हैं। हाल ही में इंटरनेट पर उनके और भरत तख्तानी के अलग होने की खबरें आईं, लेकिन दोनों में से किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। एक बार फिर ईशा देओल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि ईशा और भरत तख्तानी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों को काफी समय से किसी भी इवेंट में साथ नहीं देखा गया है, जबकि पहले ये जोड़ी अक्सर साथ नजर आती थी।

12 साल बाद पति ले अलग हुई ईशा

हाल ही में शादी के 12 साल बाद ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने तलाक का ऐलान किया है। एक संयुक्त बयान के अनुसार, जोड़े ने कहा कि अलगाव सौहार्दपूर्ण है। दिल्ली टाइम्स को जारी बयान में कहा गया है, ‘हमने आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों के सर्वोत्तम हित और भलाई हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं और रहेंगे। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।

आपको बता दें कि ईशा और भरत 6 साल की बेटी राध्या और 4 साल की मिराया के माता-पिता हैं। इस कपल ने साल 2012 में शादी की थी और काफी समय तक इनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अब अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

गौरतलब है कि पिछले साल जून में ईशा और भरत ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी और एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के जरिए अपने पति को शुभकामनाएं दी थीं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भरत तख्तानी की शादी की 11वीं सालगिरह की अनंत काल तक शुभकामनाएं। हालाँकि, उनके तलाक की अटकलें तब शुरू हुईं जब पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत को नहीं देखा गया था, वह ईशा के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हुए थे।

ये भी पढ़े- Indian Railway: क्या आप भी अकसर ट्रेन से करते है ट्रैवल? इस नंबर को करले याद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular