Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडDunki Trailer: डंकी का धमाकेदार ट्रेलर आया सामने, शाहरुख का डबल लुक...

Dunki Trailer: डंकी का धमाकेदार ट्रेलर आया सामने, शाहरुख का डबल लुक देख फैंस हुए क्रेजी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Dunki Trailer : जवान के बाद शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।बता दें, इस बीच फिल्म के निर्माता एक के बाद एक अपडेट शेयर कर फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा रहे हैं। वहीँ, इसी कड़ी में ‘डंकी ड्रॉप 4’ भी जारी हो गया है।

ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से था इंतजार

सामने आये ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ होती है, जिसमें वे ट्रेलर से उतरते हुए नजर आते हैं। साथ ही जारी वीडियो में सभी किरदारों का मजेदार अंदाज में परिचय दिया गया। इसमें बताया गया है कि चार दोस्त, मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली सभी बेहतर अवसरों और अपने प्रियजनों के लिए बेहतर जीवन की तलाश में लंदन की यात्रा करने का एक साझा सपना साझा करते हैं।

अंगेजों से भिड़ेंगे शाहरुख

आगे ट्रेलर में बताया गया है कि इनके लंदन जाने के सपने के बीच एक समस्या उतपन्न हो जाती है, जो है अंग्रेजी सीखने की। वहीँ, विक्की कौशल का किरदार अंग्रेजी सीखता है, हालाँकि वो नाकाम हो जाता है, जिसके बाद कहानी अलग मोड़ लेती है। शाहरुख दोस्तों के साथ विदेशी धरती पर पहुंच तो जाते हैं, लेकिन उनके सामने कई परेशानियां और मुश्किलें हैं। फलस्वरूप, ट्रेलर के अंत में दिखाया गया है कि शाहरुख खान बुजुर्ग हो जाते हैं और अतीत की यादों में खोए हुए कहते हैं…ये कहानी मैंने शुरू की थी और मैं ही खत्म करूंगा।

ALSO READ : Rajasthan Election 2023: सचिन पायलट का होता था पीछा, OSD लोकेश शर्मा ने किया एक और खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular