Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडDunki: डंकी देख झुमे शाहरुख के फैंस, लुट-पुट पर थिरके कदम

Dunki: डंकी देख झुमे शाहरुख के फैंस, लुट-पुट पर थिरके कदम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Dunki: 2023 की शुरुआत से ही शाहरुख खान द्वारा ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी दो हिट ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब कॉमेडी-ड्रामा से अपने फैंस के दिल पर एक बार फिर राज करने की तैयारी है। इस साल की उनका तीसरी पेशकश ‘डंकी’ है। मुंमबई के गेयटी थिएटर का सुबह का शो खत्म होने के बाद अब फैंस का रिएक्शन सामने आ चुका है। वहीं इंटरनेट पर वायरल हो रही एक वीडियो में फैंस मूवी के जोशिले गाने लुट-पुट गई पर नाचते नजर आ रहे है।

डंकी देख थिरके फैंस

21 दिसंबर 2023 को लॉन्च हुई शाहरुख की साल की तीसरी फिल्म के जरिए एक बार फिर शाहरुख खान ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है। सुबह के शो के बाद वायरल हो रही एक वीडियो में आप लोगों को फिल्म के जोशिले गाने लुट-पुट पर झूमते देख सकते है। वहीं थिएटर में खुशी के माहौल को और बढ़ाने के लिए आप फैंस को कंफ़ेटी की बारिश करते हुए और पार्टी पॉपर्स का इस्तेमाल करते-करते बाहर आते देख सकते है। कुछ फैंस द्वारा शाहरुख के किरदार हार्डी जैसे कपड़े पहनकर , डांस स्टेपस को परफॉर्म करते देखा गया।

डंकी मूवी के बारे में

डंकी फिल्म की कहानी देखे तो पूरी फिल्म डोंकी फीट के ऊपर बनी है। जिसमें कुछ लोग मिलकर अवैध तरीके से सीमा को पार करना चाहते हैं। फिल्म के पहले रिव्यूज में फैंस का काफी अच्छा रिएक्शन सामने आ रहा है। वहीं अब पब्लिक रिव्यू जानने के लिए सभी बहुत उत्साहित है।

ये भी पढ़े- Sachin Pilot: राजस्थान के चुनावी नतीजों पर बोले सचिन पायलट, कहा- नहीं पता क्यों हर 5 साल बाद मिलती है हार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular