Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडDolly-Amandeep Sohi Death: Actress Dolly Sohi का Cervical cancer से निधन,...

Dolly-Amandeep Sohi Death: Actress Dolly Sohi का Cervical cancer से निधन, कुछ घंटों पहले बहन की भी हुई थी मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Dolly-Amandeep Sohi Death: टीवी इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार का दिन बेहद दुखद रहा। दो प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों ने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। डॉली सोही और अमनदीप अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में मशहूर हो गए। दोनों बहनों ने सफलता की ओर अपना सफर शुरू ही किया था कि उनकी मौत हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उनके भाई ने कहा- डॉली की आज सुबह करीब 4 बजे मौत हो गई। डॉली और अमनदीप दोनों को नई मुंबई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कल अमनदीप की मौत हो गई और अब डॉली की। हम पूरी तरह से तबाह हो गए हैं। ‘ एक्ट्रेस की मौत पर परिवार ने बयान जारी कर कहा- हमारी प्यारी डॉली ने आज सुबह आखिरी सांस ली।  हम हार से सदमे में हैं।  आज दोपहर को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Also Read: VASTU TIPS: गिरे हुए पैसे मिलना शुभ या अशुभ? उठाने से…

डॉली सोही 48 साल की थीं।  वह पिछले दो सालों से टेलीविजन इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। पिछले साल उन्हें पता चला कि वह सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित हैं। कीमोथेरेपी के कारण उनका शरीर बहुत कमजोर हो गया था, जिसके बाद उन्हें ‘झनक’ शो छोड़ना पड़ा। उनका इलाज चल रहा था। इस खबर से मनोरंज की पूरी दुनिया सदमे में है।

Also Read: International Women’s Day 2024: महिला दिवस पर राजस्थान की महिलाओं को भजन सरकार का खास तोहफा, बस यात्रा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular