Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडDimpy Ganguly Pregnant : तीसरी बार मां बनने जा रही हैं डिंपी...

Dimpy Ganguly Pregnant : तीसरी बार मां बनने जा रही हैं डिंपी गांगुली, इस पोस्ट से दी खुशखबरी

- Advertisement -

Dimpy Ganguly Pregnant

Dimpy Ganguly Pregnant : ‘बिग बॉस 8’ की कंटेस्टेंट और राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी ने साल 2015 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की। डिंपी और रोहित पहले से ही एक बेटी और बेटे की मां हैं। तीसरी बार डिंपी ने सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। डिंपी ने ये खुशखबरी अपने बच्चों के साथ शेयर की है और बताया है कि उनका प्यार तीन गुना होने वाला है।

डिंपी गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें काफ्तान ड्रेस पहने हुए अपने बेटे को गोद में उठाए नजर आ रही है। उनके बेबी बंप पर बेटी किस करते हुए नजर आ रही है। फोटो में डिंपी बेहद खुश नजर आ रही हैं। डिंपी ने कैप्शन में लिखा ‘मेरे लिए आज तक का सबसे संतुष्ट करने वाला प्यार का एक्सपीरिएंस मुझे मेरे बच्चों से हुआ है। वह सेल्फलेस लेकिन अपने सबसे हैप्पिएस्ट, गुस्से वाले, नींद वाले , भूख वाले समय में सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं और आपको ईश्वर मानते हुए ये सोचते हैं कि उनकी सारी समस्याओं का हल मेरे पास है।’(Dimpy Ganguly Pregnant)

Dimpy Ganguly Post
Dimpy Ganguly Post

अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा ‘ये मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनने के लिए, पीड़ा के क्षणों में, मुश्किल भरे समय में खुश होने की वजह देता है बिना ये सोचे हुए कि दुनिया मेरे बारे में क्या कहती है। मैं हमेशा उनकी मम्मी रहूंगी,जल्द ही ये प्यार तिगुना हो जाएगा। (Dimpy Ganguly Pregnant)

राहुल महाजन-डिंपी गांगुली की ‘स्वयंवर’ में हुई थी शादी

Dimpy Ganguly's family
Dimpy Ganguly’s family

बता दें कि राहुल महाजन और डिंपी गांगुली की शादी एक रिएलिटी शो ‘स्वयंवर’में हुई थी। इनकी शादी खूब सुर्खियों में रही लेकिन शादी के करीब 4 महीने बाद ही मनमुटाव शुरू हो गया था। डिंपी ने राहुल पर मारपीट करने के आरोप लगाए और दोनों का डिवोर्स हो गया था। राहुल से डिवोर्स के बाद बिजनेसमैन रोहित रॉय से डिंपी ने शादी की और दोनों दुबई में खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

Dimpy Ganguly Pregnant

Also Read : Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan : जाह्नवी कपूर ने राजस्थान ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्होंने शूटिंग के लिए दो दिन बिताए

Also Read : Film Dasvi New Poster : अभिषेक बच्चन की दासवी का ट्रेलर कल र‍िलीज होगा, नए पोस्टर में दिख रहा है यामी गौतम का स्टनिंग अंदाज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular