Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडDeepika Padukone: संजय लीला भंसाली के घर से शुरू हुई थी Deepika-Ranveer...

Deepika Padukone: संजय लीला भंसाली के घर से शुरू हुई थी Deepika-Ranveer की लव स्टोरी, अब बनने जा रहे हैं पैरेंट्स

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही पैरेंट्स। गुरुवार 29 फरवरी की सुबह, उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया की वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उनकी प्रेम कहानी कैसे आगे बढ़ी, यह उनके पुराने रिश्ते के सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक है। संजय लीला भंसाली उनकी इस लव स्टोरी का खास पहलू हैं। आइए जानते है कि कैसे शुरू हुई उनकी कहानी।

गोलियों की रासलीला राम-लीला से शुरू हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी

इस स्टार जोड़े को अपनी पहली फिल्म, संजय लीला भंसाली की  ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया। 2018 में दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी कर ली।

कॉफ़ी विद करण में किया खुलासा

‘कॉफ़ी विद करण’ में रणवीर और दीपिका, जो शादी से पहले अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, ने बताया कि दोनों के बीच केमिस्ट्री कैसे बनी। जब शो के होस्ट करण जौहर ने रणवीर से पूछा कि क्या वह यह सोचकर फिल्म के सेट पर आए थे कि दीपिका उनकी जिंदगी का हिस्सा बनने जा रही हैं, तो उन्होंने तुरंत “नहीं” कहा। इसके बाद दीपिका ने रणवीर को रोका और उन्हें जवाब न देने के लिए कहा। धीरे-धीरे बात यहां तक ​​पहुंच गई कि उन्हें प्यार कैसे हुआ।

पहली नजर में हुआ प्यार

रणवीर ने खुलासा किया कि पहले करीना कपूर खान इस फिल्म में अभिनय करने वाली थीं, लेकिन कुछ कारणों से दीपिका इसमें शामिल हो गईं। वर्सोवा में संजय लीला भंसाली के समुद्र के सामने वाले घर में था, जहां उन्होंने दीपिका को देखा और जान गए कि यही वह है।

केंकड़े से शुरू हुई प्रेम कहानी

फिल्म की शूटिंग से पहले तीनों को रीडिंग के लिए मिलना था। जिसके बाद रणवीर ने दीपिका की एंट्री के बारे में बताया। “तो ये भारी दरवाजे खुलते हैं और हवा का झोंका समुद्र से अंदर आता है, और वहां वह एक सफेद चिकनकारी पोशाक में है, सादगी के इस अवतार की तरह। उसके बाल उड़ रहे थे और इस तरह वह अंदर आई, और मैं ऐसा था ‘ हे भगवान”, रणवीर ने कहा।

दीपिका के दांतों के बीच फसा केकड़े का मास

रणवीर ने बताया कि बाद में उन्होंने दोपहर का भोजन किया और भंसाली ने उन्हें कुछ सबसे विदेशी व्यंजन खिलाए।
रणवीर ने कहा, “तो, वहां ये सभी व्यंजन थे, और वहां केकड़ा भी था। इसलिए, हम सभी केकड़ा खा रहे थे।”
इसके बाद उन्होंने कहा कि वह दीपिका की मुस्कुराहट की ओर इशारा कर रहे थे जब उन्होंने देखा कि उनके दांतों पर केकड़े के मांस का एक टुकड़ा फंसा हुआ है। रणवीर दीपिका को शर्मिंदा नहीं करना चाहते थे। जिन्होंने स्थिति पर सबसे अप्रत्याशित तरीके से प्रतिक्रिया दी। जब उसने केकड़े के मांस के टुकड़े की ओर इशारा किया, तो दीपिका ने अपना मुंह खोला और कहा, “सच में? इसे साफ करो।” रणवीर ने कहा कि यह “सॉकेट में हाथ डालने” जैसा था और उन्हें “उस दिन 440 वोल्ट का झटका महसूस हुआ”।

ये भी पढ़ें-Sarkari Naukri: RPSC के इन पदों पर निकली है वैकेंसी, जानें कैसे करें अप्लाई

ये भी पढ़ें-Rajasthan: आमेर किले का शॉकिंग Video, हाथी ने विदेशी टूरिस्ट को…

ये भी पढ़ें-Realme 12 5G Series: आज ही बुक करें Realme का नया…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular