Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडBhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out : फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन...

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out : फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन एक तांत्रिक के अवतार में नजर आ रहे हैं

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out : अगर आप भी कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो खबर आपके लिए है। दर्शकों की भारी डिमांड के बाद आज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म अगले महीने यानी 20 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है।

भूल भुलैया 2 के मेकर्स ने आज फिल्म का 53 सेकेंड का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें कार्तिक आर्यन के अलावा शुरुआत में ‘मंजुलिका’ की एक झलक देखने को मिल रही है। हालांकि टीजर में सिर्फ कार्तिक का लुक ही सामने आया है। टीजर में उनके साथ छोटा पंडित यानी राजपाल यादव नजर आ रहे हैं।

कार्तिक का लुक देखने के बाद फैंस अक्षय कुमार को फिल्म के पहले पार्ट से याद कर रहे हैं। वहीं राजपाल यादव फिल्म में अपनी कॉमेडी से एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी तब्बू और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में ही आने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

Kartik Aaryan, Rajpal Yadav
Kartik Aaryan, Rajpal Yadav

कियारा आडवाणी ने टीजर रिलीज करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘भूतिया हनेली एक बार फिर से अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार है, क्या आप तैयार हैं?’

टीजर की शुरुआत होती है ‘आमी जे तुम्हारो’ से लेकिन इसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाया जाता है। शुरू में एक पुराना भूतिया बंगला दिखाया जाता है, लेकिन देखते ही देखते दृश्य बदल जाता है और एक डरावनी आकृति सामने आ जाती है। जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं, दूसरे ही पल में कार्तिक आर्यन एक तांत्रिक के अवतार में नजर आते हैं। गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कुर्ता पायजामा पहने कार्तिक का स्वैग नजर आ रहा है। उनके साथ में राजपाल यादव दिखाई दे रहे हैं।

भूल भुलैया पार्ट 1 में अक्षय कुमार, अमीशा पटेल, विद्या वालन और शाइनी आहूजा नजर आए थे। फिल्म के टीजर को देख फैंस अब फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out

Also Read : Anita Hassanandani Birthday : एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं

Also Read :  Ranbir-Alia Mehndi Function : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी में कई सितारे शामिल हुए

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular