Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुडभारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, रेड-व्हाइट...

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, रेड-व्हाइट ड्रेस में लग रहे थे बेहद क्यूट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News :

Bharti and Harsh Show Their Son’s Face For The First Time : भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला का स्वागत किया। अब जबकि उनका ​​गोला तीन महीने का हो गया है तो इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के सामने अपने बेटे की एक झलक दिखाई है। भारती और हर्ष ने, 11 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लक्ष्य को अपने हाथों में लिए हुए और उससे प्यार करते नजर आ रहे हैं।

Bharti and Harsh Show Their Son’s Face For The First Time

भारती ने आज अपने यूट्यूब चैनल पर लक्ष्य उर्फ ​​गोला का चेहरा दुनिया को दिखाते हुए एक व्लॉग साझा किया। वीडियो की शुरुआत कॉमेडियन ने गोला के चेहरे को दिखने के बारे में अपनी खुशी साझा करने से होती है। इसके बाद भारती गोला के कमरे में गई और फैन्स को कमरा दिखाया। खिलौनों से लेकर अपने बिस्तर और झूले तक उन्होंने अपने प्रशंसकों को सब कुछ दिखाया। भारती और हर्ष ने गोला के पूरे कमरे को नीले, सफेद और सिल्वर के गुब्बारों और फूलों से सजाया है।

भारती और हर्ष ने 3 महीने बाद दिखाया बेटे का चेहरा

इन सबके साथ, भारती और हर्ष ने अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए प्यारा सा केक भी बनाया। आम के टेस्ट वाले केक पर ‘लक्ष्य’ और ‘3 महीने’ लिखा हुआ था, क्योंकि भारती और हर्ष का बेटा आज ठीक 3 महीने का हो गया है। सुंदर सजावट और स्वादिष्ट केक के अलावा, एक बड़े से ब्लैक बॉक्स ने भी सभी का ध्यान खींचा। जब भारती और हर्ष मिलकर उस बड़े से बॉक्स को खोलते हैं, तो उसमें से निकलता है प्यारा सा बेबी ‘लक्ष्य’, जिसे रेड एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में सजाया गया था।

लोगों ने लगा दी प्यार और आशीर्वाद की झड़ी

बॉक्स से लक्ष्य को बाहर निकालते ही भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने उसके साथ खेलना शुरू कर दिया। गोला के साथ खेलते हुए दोनों ने जमकर मस्ती की। खैर, भारती और हर्ष ने जैसे ही यह व्लॉग शेयर किया, फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को लक्ष्य के लिए प्यार और आशीर्वाद से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, “मिनी भारती”। दूसरे यूजर ने लिखा, “क्यूटनेस ओवरलोड। बहुत क्यूट है गोला’।”

Also Read :  सुरभि चंदना ने मल्टी कलर साड़ी में शेयर किया अपना ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख फैंस बोले- फ्लॉलेस ब्यूटी

Also Read : रिलीज हुआ ‘लाइगर’ का पहला गाना ‘आकड़ी पकड़ी’, फैंस को बेसब्री से इस सॉन्‍ग का इंतजार था

Connect With Us : TwitterFacebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular