Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडAthiya Shetty Birthday: अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी अनसुनी...

Athiya Shetty Birthday: अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी अनसुनी बातें, KL राहुल से पहले किन एक्टर्स के संग रहा रिश्ता

- Advertisement -

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Happy Birthday Athiya Shetty : आज सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का 31 वां जन्मदिन है। 5 नवम्बर 1992 को सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के घर जन्मीं अथिया शेट्टी ने बचपन में ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देख लिया था। वैसे तो क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी बहुत पुराना है। लेकिन अथिया कई एक्ट्रेस का दिल धड़क चुकी है। अब इस लंबी लिस्ट में अथिया का नाम भी शामिल हो गया है। क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी कई सालों तक अपने रिश्ता को मीडिया के कैमरा की नजरों से दूर रखा था।

अथिया शेट्टी के अफेयर्स की बात करें तो, एक्ट्रेस का नाम अर्जुन कपूर और सूरज पंचोली के साथ भी नाम जोड़ा गया है। इन स्टार्स के साथ उनकी खूब चर्चाएं भी हुई है।

पति संग पहली बार स्पॉट हुए थी अथिया 

अथिया के भाई अहान की फिल्म के स्क्रीनिंग में पहली बार के एल राहुल अथिया के साथ स्पॉट हुए। उन्होंने शेट्टी परिवार के साथ फोटोज भी क्लिक कराई। आथिया शेट्टी ने कुछ साल पहले फिल्मों में डेब्यू किया था। लेकिन शेट्टी ब्रदर और सिस्टर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

अथिया और राहुल का रिश्ता

दोनों साथ में वेकेशन भी इंजॉय करते हैं। इसके साथ ही अथिया केएल राहुल के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए भी जाती हैं। अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग के दौरान केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ नजर आए थे जिसके बाद से अथिया और केएल राहुल की शादी की खबरें सामने आने लगीं। जानकारी के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular