Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडAnant-Radhika Pre Wedding: Anant-Radhika के प्री-वेडिंग फंक्शन में होस्ट बने किंग खान,...

Anant-Radhika Pre Wedding: Anant-Radhika के प्री-वेडिंग फंक्शन में होस्ट बने किंग खान, बोले- जय श्री राम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग की चर्चाएं इन दिनों सभी की जुबान पर छाई हुई है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन के फंक्शन में शाहरुख खान होस्टिंग करते नजर आए। किंग खान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लगाया जय श्री राम का जयकारा 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच किंग खान जय श्री राम का जयकारा लगाते नजर आए जिसने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया। इस वायरल वीडियो में शाहरुख काला कुर्ता, जैकेट और पायजामा पहनकर स्टेज पर अपना जादू बिखेरते दिखाई दे रहे हैं।

किया धमाकेदार डांस

इसी बीच शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित मशहूर हस्तियों ने गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के तीन खान एक साथ प्री-वेडिंग फंक्शन में धमाकेदार सुपरस्टार्स ने एक साथ मंच साझा करते दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: नातिन पर प्यार लुटाते दिखे मुकेश अंबानी,…

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: Rihanna से पहले ये इंटरनेशनल सेलिब्रिटी भी कर चुकें है अंबानी के घर परफॉर्म, जानें किसने लिए कितने पैसे

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए Rihanna ले रहीं है करोड़ो की फीस, जानकर रह जाएंगे दंग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular