Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडAlia Bhatt Shared Picture : पीले रंग के आउटफिट में आलिया बेहद...

Alia Bhatt Shared Picture : पीले रंग के आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं

- Advertisement -

Alia Bhatt Shared Picture

Alia Bhatt Shared Picture : आलिया भट्ट को न केवल उनके प्रशंसकों से बल्कि उद्योग के साथी सदस्यों से भी उनके अभिनय कौशल, सुंदरता और व्यक्तित्व के लिए बहुत प्रशंसा मिलती है। सोमवार को, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सनकिस्ड तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।

आलिया को पीले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है और इसे लेयर्ड चेन नेकलेस के साथ एक्सेसराइज़ किया जा सकता है। जल्द ही, पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लाइक और तारीफे आने लगी।

सनकिस्ड तस्वीर पर कमेंट

Alia Bhatt Shared Picture
Alia Bhatt Shared Picture

“खूबसूरत,” प्रियंका चोपड़ा ने हार्दिक इमोटिकॉन के साथ कमेंट किया। सामंथा रुथ प्रभु ने एक दिल का इमोटिकॉन कमेंट किया। “पसंदीदा,” एक फैन ने कहा। इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया को आखिरी बार एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ में राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के सह-कलाकार के रूप में देखा गया था।

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी

Brahmastra Part One - Shiva
Brahmastra Part One – Shiva

अगली बार वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी होंगे। इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी।

‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में शुरुआत

आलिया नेटफ्लिक्स की अंतरराष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें हॉलीवुड सुपरस्टार गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन शामिल हैं।

Alia Bhatt Shared Picture

Also Read : Happy Birthday Miesha Iyer : मायशा अय्यर आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं

Also Read : Gurmeet-Debina’s Baby Girl : गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर आई लक्ष्मी, देबिना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular