Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडA Thursday Movie Of Yami Gautam डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी...

A Thursday Movie Of Yami Gautam डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी यामी गौतम की फिल्म ए थर्सडे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
A Thursday Movie Of Yami Gautam देश में कोरोना (Corona Virus) वायरस के केस बढ़ने से फिर से हालात बेकाबू होने लगे हैं। इसका असर सभी तरह के कारोबार भी पड़ सकता है। वही जब महामारी की दूसरी लहर के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री संभलनी शुरू ही हुई थी कि तीसरी लहर की आशंका ने इंडस्ट्री का कारोबार फिर ठप कर दिया है।

दरअसल इस वक्त कई निर्माता निर्देशकों की फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है।
वहीं देश में बढ़ते ओमिक्रोन केसेज के चलते लोग एक बार फिर थिएटर्स से किनारा कर रहे हैं और ऐसे में लोग घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Plateform) पर कंटेंट देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स अनिश्चिचता के इस दौर में अपनी फिल्मों को थियेटर्स की जगह ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म ए थर्सडे (A Thursday) के मेकर्स ने ये फैसला ले भी लिया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के राइट्स खरीदे (A Thursday Movie Of Yami Gautam)

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि ये फिल्म कतने करोड़ में बिकी है ये सामने नहीं आया है।

ए थर्सडे के ओटीटी पर आने का आधिकारिक ऐलान जल्द ही किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अगले दो महीनों के अंदर रिलीज होगी। इस फिल्म को ब्लैंक फिल्म के डायरेक्टर बहजाद खांबटा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि फिल्म में यामी गौतम एक इंटेलीजेंट टीजर का रोल प्ले कर रही हैं। हालांकि इस बार उनको ग्रे शेड यानी नेगेटिव किरदार में दिखाया जाएगा।

यामी के कैरेक्टर का नाम नैना जयसवाल (A Thursday Movie Of Yami Gautam)

लेकिन क्या वो वाकई में फिल्म की विलेन हैं या नहीं, इस बात को खुलासा फिल्म रिलीज के बाद ही होगा। यामी के कैरेक्टर का नाम नैना जयसवाल है जो प्ले स्कूल के 16 बच्चों को अगवा कर लेती है। मीडिया और पुलिस नैना को घेर लेती है और उससे सवाल पूछ पूछकर उसे तोड़ देती है।

अब वो बच्चे कैसे मिलते हैं और क्या नैना जयसवाल ने ही उन्हें अगवा किया है, इन्हीं सवालों का जवाब ये फिल्म आपको देगी। वहीं ए थर्सडे नाम सुनकर फैंस कहीं न कहीं इसे नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की फिल्म ए वेडनेस्डे से भी जोड़ रह हैं। लेकिन मेकर्स ने इस पर अभी चुप्पी बना रखी है और वो इस कनेक्शन के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं।

(A Thursday Movie Of Yami Gautam)

Also Read : Rajasthan Corona Guidelines जयपुर-जोधपुर में 8वीं तक के स्कूल 17 जनवरी तक बंद

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular