Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडSonam Kapoor: आनंद आहूजा का वाइफ सोनम कपूर को बर्थडे विश करने...

Sonam Kapoor: आनंद आहूजा का वाइफ सोनम कपूर को बर्थडे विश करने का अलग तरीका हुआ वायरल, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor: बॉलीबुड़ की मसकली सोनम कपूर ने बिते दिनों यानी 09 जून को था। बता दें कि ये उन्होने अपना 38वां जन्मदिन मनाया हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर सोनम के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारों ने पोस्ट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। लेकिन इस समय अभिनेत्री के पति यानी आनंद आहूजा का बर्थडे विश करने का तरीका काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आनंद ने वाइफ सोनम को किया बर्थडे विश

दरअसल, आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइफ सोनम और बेटे वायु के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में एक बहुत खूबसूरत-सा नोट लिखा है कि, ‘एक शाम इस तरह… ‘उम वायु’ सोनम कपूर… आप जमीन पर एक फरिश्ता हैं-फुल ऑफ काॉन्फिडेंस, नॉलेज एंड पर्सपेक्टिव… हम बहुत लकी हैं कि आप हमारी देखभाल करती हैं और हर पल प्यार करती हैं… हैप्पी बर्थडे, मेरी जान…’ बर्थडे विश किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

 आनंद ने बेटे के साथ सोनम की फोटो शेयर

साथ ही बता दें, इसे पहले आनंद ने बेटे के साथ ही सोनम की एक और फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘इस तरह की सुबह! हां बलून्स आज के लिए है लेकिन खुलकर जीने का एटीट्यूड, ग्रैटीट्यूड और कंपलीट कमिटमेंट रोजाना का काम है जो तुमने बनाया है… अगर हम हर दिन तुम्हारे बर्थडे की तरह मनाए तो पूरी तरह जी लेंगे….हैप्पी बर्थडे…उम्म वायु…’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

 सोनम के फैशन सेंस का है हर कोई दिवाना

आपको बता दें कि, सोनम ने भले ही अपनी फिल्मों में कमाल न कर पाई हों, लेकिन उनके फैशन सेंस ने पूरी दुनिया में कमाल कर दिया है। इसलिए एक्ट्रेस को फैशन क्वीन भी कहा जाता है। सोनम अपने फैशन से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। जिससे सोनम के फैशन सेंस का हर कोई दिवाना है और उनके आउटफिट्स भी सब से हटकर होते हैं। सोनम कपूर आहूजा एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। सोनम कपूर 2012 से 2016 तक, वह अपनी आय और लोकप्रियता के आधार पर फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में दिखाई दीं।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular