Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडAkshay Kumar ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, YRF ने एक्टर...

Akshay Kumar ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, YRF ने एक्टर को दिया सरप्राइज

- Advertisement -

30 Years of Akshay Kumar in Bollywood

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक 30 साल पूरे कर लिए हैं। उनके साथ कई एक्टर्स ने फिल्मों से मुंह मोड़ लिया है। वहीं अक्षय ने अपनी पूरी ताकत से फिल्म किये जा रहे हैं। एक्शन से लेकर रोमांस-कॉमेडी तक हर जॉनर में कमाल का काम कर अक्षय कुमार ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। अक्षय के सम्मान में यश राज फिल्म्स (YRF) ने एक विशेष तरीके से मनाया, जिन्होंने 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से अपनी शुरुआत की।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का एक पोस्टर YRF ने बनवाया और उस पर लिखा अक्षय कुमार के 30 साल। इस पोस्टर को देख और अपनी फिल्म जर्नी देख अक्षय देखकर भावुक हो उठे।

YRF ने अक्षय कुमार को दिया तोहफा

30 Years of Akshay Kumar in Bollywood
30 Years of Akshay Kumar in Bollywood

दरअसल, YRF ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार को कार से उतरते हुए स्टूडियो के अंदर जाते हुए दिखाया गया है। अक्षय अंदर जाते हैं और ‘पृथ्वीराज’ के एक विशेष पोस्टर का अनावरण करते हैं। यह पोस्टर अक्षय की सभी फिल्मों की तस्वीरों का कोलाज है।

अक्षय कुमार ने आदित्य चोपड़ा को धन्यवाद दिया

इस वीडियो को शेयर कर yrf ने लिखा ‘अक्षय कुमार के 30 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया जा रहा है। वीडियो अभी देखिए। 3 जून को अपने पास के थियेटर में सम्राट पृथ्वीराज के साथ जश्न मनाएं।
वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार अपनी पहली फिल्म ‘सौगंध’ को याद करते हैं और बताते हैं कि पहला एक्शन ऊंटी में फिल्माया गया था, वहां बॉब क्रिटोफर साथ थे। ये मेरे लिए वाकई खास है। मुझे इल्म भी नहीं था कि मेरे सिनेमा में 30 साल हो गए हैं। आदी जी मैं आपका शुक्रगुजार हूं’।

Also Read : Tara Sutaria ने नियॉन ग्रीन कलर के आउटफिट तस्वीरें शेयर की हैं

Also Read : Koffee With Karan का नया सीजन नहीं आ रहा है, करण जौहर ने किया ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular