Monday, May 20, 2024
Homeऑटो / टेकRoyal Enfield Reown : अब कम खर्च में आप भी ला सकेंगे...

Royal Enfield Reown : अब कम खर्च में आप भी ला सकेंगे Royal Enfield, बस करना होगा ये काम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Royal Enfield Reown : एक दौर था जब Royal Enfield को एक स्टेट्स सिंबल के तौर पर देखा जाता था, यानी कि इलाके के रसूखदार लोगों की सवारी होती थी बुलेट । हालाँकि, समय के साथ इसकी पहुंच बढ़ी और आज इस ब्रांड का कब्जा 350 सीसी सेग्मेंट में 80% तक पहुंच गया है। आपको लग रहा होगा यहाँ हम Bullet की बात क्यों कर रहे तो बता दें, अब रॉयल एनफील्ड के शौकीनों के लिए खुशख़बरी है। कंपनी ने यूज्ड-बाइक बिजनेस में कदम रख दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, रॉयल एनफील्ड ने यह बिजनेस रीओन नाम से प्रोग्राम शुरू किया है, जिसके तहत पुरानी बाइक्स की खरीद-फरोख़्त की जाएगी।

ऐसे खरीद सकेंगे मोटरसाइकिल

Royal Enfield ने बाकायदा इसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट भी लॉन्च की है, जहां पर यूजर अपने पसंद की बाइक्स खरीद भी सकते हैं और पुरानी बाइक्स को बढ़े ही आसानी से बेच भी सकते हैं। इसके लिए खरीदारों को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। यहाँ पर यूजर अपने लोकेशन के अनुसार, पसंदीदा बाइक्स का चुनाव कर सकेंगे।

आप भी ला सकेंगे Royal Enfield

इसके आलावा इस इस वेबसाइट पर ग्राहकों को लोकेशन, वेरिएंट, प्राइस रेंज, मॉडल और मैन्युफैक्चरिंग ईयर तक चुनने की सुविधा मिलेगी। साथ ही वेबसाइट पर आपको मोटरसाइकिल के मैन्युफैक्चरिंग ईयर के अलावा बाइक कितने किलोमीटर चली है या फिर ये इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है या फिर दूसरे, इन सभी बातों की जानकारी मिलेगी। सबसे ख़ास बात ये है कि, यहां पर बाइक्स पर इजी फाइनेंस सुविधा भी मिलेगी, ताकि ग्राहक आसान किस्तों में भी बाइक खरीद सके।

ALSO READ : Rajasthan election result : सीएम ऐलान से पहले वसुंधरा ने तैयार किया प्लान A और B? विधायकों का लगता जा रहा जमावड़ा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular