Monday, May 20, 2024
Homeऑटो / टेकHyundai Discount Offers: अगर आप भी हुंडई की कार खरीदने जा...

Hyundai Discount Offers: अगर आप भी हुंडई की कार खरीदने जा रहे हैं तो लगने वाली है लॉटरी, जानिए गाड़ियों पर ऑफर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Hyundai Discount Offers: इस नए साल पर बहुत सारे लोगों के ने अपने लिए कुछ न कुछ प्लान किया होगा। ऐसे में अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। दरअसल नए साल पर हुंडई ने कार के मॉडल पर बहुत सारे ऑफर्स दिए हैं। आइए जानते हैं कंपनी के दिए ऑफर्स को…

आई 10 नियोस

इस सूची में पहला नाम हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस का आता है। कंपनी के द्वारा इसके सीएनजी वेरिएंट पर 33,000 रूपये की बेनिफिट ऑफर की जा रही है। वहीं इसके नॉन सीएनजी MT पर 10,000 और AT वेरिएंट पर 5,000 रूपये तक की छूट दी जा रही है।

ऑरा

लिस्ट में दूसरा नाम हुंडई की सेडान कार ऑरा का आता है। इस गाड़ी पर भी बेनिफिट्स ऑफर की जा रही है। जानकारी के मुताबिक इसपर टोटल 28,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

आई 20

लिस्ट में तीसरा नाम आई20 प्रीमियम हैचबैक का है। इस मॉडल के पेट्रोल वेरिएंट खरीदने पर आप 10,000 तक बचत कर सकते हैं।

वर्ना

लिस्ट में चौथा नंबर हुंडई वर्ना का है। कंपनी इसके स्टीकर प्राइस पर 10,000 रुपये तक की छूट देने के साथ 15 हजार का बोनस भी दे रही है।

अल्कजार एसयूवी

सूची में अगला नंबर हुंडई अल्कजार एसयूवी का आता है। कंपनी के द्वारा इसके एक्सचेंज पर 15 हजार रूपये तक का बोनस दिया जा रहा है। जिसमें डेजल और पेट्रोल वेरिएंट शामिल है।

टक्सन

लिस्ट में अंतिम नंबर हुंडई टक्सन का है। कंपनी के तरफ से इस मॉडल पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जो 50 हजार रूपये तक का है। ये सिर्फ डीजल वेरिएंट के लिए है।

Also Read: Ram Mandir: 22 जनवरी को यूपी में सार्वजनिक अवकाश, CM योगी ने किया ऐलान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular