Thursday, May 16, 2024
HomeबॉलीवुडHanuMan: हनुमान मूवी देख लोंगो ने बनाया मज़ाक,शेयर किए मीमस

HanuMan: हनुमान मूवी देख लोंगो ने बनाया मज़ाक,शेयर किए मीमस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Hanuman: सुपरहीरो तेलुगू फिल्म हनुमान (Hanu Man) 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म में तेजा सज्जा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय हैं। ट्विटर पर यूजर्स की ओर से फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। देसी सुपरहीरो को जिस तरह से फिल्म में दिखाया गया है, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन इसके साथ ही इसकी तुलना ओम राउत (Om Raut) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) से हो रही है। लोग ओम राउत को फिल्म देखने की सलाह दे रहें हैं और मीम्स शेयर कर रहें हैं।

ट्विटर पर लोगों ने शेयर किए मीम

एक यूजर ने लिखा, ‘ओम राउत प्लीज हनुमान फिल्म देखिए और सीखिए, बेवकूफ।’ दूसरे यूजर लिखा, ‘ओम राउत फिल्म देखिए, नोट करिए और सीखिए। हमारी हिंदू संस्कृति का अपमान कर दीजिए।’ तीसरे यूजर ने मीम शेयर किया जिस पर लिखा है, ‘जहां कहीं भी हनुमान फिल्म चल रही है प्लीज एक सीट ओम राउत के लिए छोड़िए।’ आपको याद दिला दें कि आदिपुरुष की रिलीज से ओम राउत ने सिनेमाघर मालिकों से अपील की थी कि एक सीट भगवान हनुमान के लिए खाली रखी जानी चाहिए। तो किसी यूजर ने ओम राउत को टैग करते हुए लिखा, ‘ओम राउत सर आपने हनुमान देखी है? सुनने में आया है कि 25 करोड़ में बनी है।’

एक यूजर ने एक्स पर लिखा, ‘पानी में डूब के मर जाओ आदिपुरुष वालों, 25 करोड़ के बजट में हनुमान वालों ने जबरदस्त काम किया। जंगल और नेचुरल वेन्यू पर जाकर शूटिंग की। ओम राउत लानत है तुझपर।’ इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा, पीआर समेत फिल्म का बजट सिर्फ 25 करोड़। आदिपुरुष का असल बजट कम होगा?’

कम बजट में बनी हनुमान

बता दें कि ये फिल्म बहुत ही कम बजट में बनी है। 700 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। वहीं, हनुमान का बजट आदिपुरुष से बेहद कम था। महज 25 करोड़ के कम बजट में बनी हनुमान की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि यह अंजनाद्रि नाम का काल्पनिक गांव हैं, जहां हनुमंथु (तेजा) नाम के एक व्यक्ति की कहानी है, जो एक कुलदेवता को खोजने के बाद महाशक्तियां हासिल करता है। उसे जल्द ही हनुमान की आशीर्वाद मिल जाता है। इस फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के दौरान ही इसके सीक्वल जय हनुमान की घोषणा की गई है।

तेजा सज्जा की एक्टिंग से इंप्रेस हुए लोग

अब हनुमान में तेजा सज्जा की एक्टिंग से दर्शक बेहद इंप्रेस नजर आ रहे हैं। लोग फिल्म देखने के बाद इसके बैकग्राउंड से लेकर सभी सीन को नेचुरल बता रहे हैं।

ये भी पढ़े- Lal Krishna Advani: PM मोदी और प्राण-प्रतिष्ठा पर बोले L.K आडवाणी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular