Monday, May 20, 2024
Homeऑटो / टेकHP Laptop: दमदार है HP का ये खास लैपटॉप, बेहतरीन फीचर का...

HP Laptop: दमदार है HP का ये खास लैपटॉप, बेहतरीन फीचर का है तालमेल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) HP Laptop: यूजर के लिए बनाए गए अधिकांश लैपटॉप ऑफिस के काम को संभालने और मीटिंग में अपने सहकर्मियों को प्रभावित करने में बहुत अच्छे होते हैं। लेकिन जब बात गेमिंग की आती है तो वे बिना लड़े ही हार मान जाते हैं। नियमित लैपटॉप और गेमिंग लैपटॉप के बीच अंतर है। आपके पास दो विकल्प हैं: एक गेमिंग लैपटॉप जिसमें सभी सुविधाएं हैं, या एक चिकना लैपटॉप जो 10 साल पहले के गेम से जूझता है – बीच का कोई रास्ता नहीं है।

एचपी पवेलियन प्लस 16 लैपटॉप

लेकिन एचपी पवेलियन प्लस 16 (ab0456TX) पूरी तरह से एक अलग लैपटॉप है। यह अपने सूक्ष्म रंग और परिष्कृत डिजाइन के साथ पेशेवरों के लिए एक गंभीर लैपटॉप की तरह दिखता है, लेकिन हुड के नीचे, इसमें एक शक्तिशाली सीपीयू और जीपीयू कॉम्बो है जो सभ्य फ्रेम दर पर कुछ सबसे लोकप्रिय एएए गेम चला सकता है। मैं एक सप्ताह से इसका परीक्षण कर रहा हूं और मैं यही सोचता हूं।

 क्या है डिजाइन 

एचपी पवेलियन प्लस 16, 2023 संस्करण, व्यावहारिक कार्यक्षमता के साथ स्टाइलिश डिजाइन को जोड़ता है। इसमें तीन-तरफा मेटल बॉडी और फ्रॉस्टेड सतह के साथ एल्यूमीनियम डिस्प्ले शेल है जो उंगलियों के निशान का विरोध करते हुए इसके आधुनिक, सुरुचिपूर्ण लुक को बढ़ाता है। प्रीमियम सामग्रियों का यह विकल्प सौंदर्यपूर्ण और टिकाऊ दोनों लगता है।

Also Read: Rajasthan Politics: सचिन पायलट को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस राज्य के बनाए गए प्रभारी

Also Read: Hyderabad News: अस्पताल में भीषण आग, दिल दहला देगा Video

Also Read: Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस को लग सकता है बड़ा झटका, हार्दिक…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular