Monday, May 20, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंRajasthan News: 5 जनवरी से 7 जनवरी तक जयपुर में रहेगी सुरक्षा...

Rajasthan News: 5 जनवरी से 7 जनवरी तक जयपुर में रहेगी सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था, PM मोदी के साथ अमित शाह आएंगे पिंक सिटी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: साल 2024 की शुरूआत पर राजस्थान में बड़ा आयोजन होने जा रहा है। सुबे की राजधानी जयपुर में 5 जवनरी से 7 जनवरी के बीच डीजी-डीआईजी नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रोग्राम का आयोजन होगा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल होने जा रहे हैं। इस आयोजन की सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी समेत सुरक्षाकर्मी को तैनात किया जा रहा है। वहीं ट्रैफिक को संभालने के लिए 3 हजार पुलिस कर्मचारी को लगाया जाएगा।

राजधानी की पुलिस हाई अलर्ट पर

गुलाबी नगरी में आयोजित होने वाली DG-DIG नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रोग्राम को लेकर जयपुर की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई हैा बता दें कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने के बाद यह पहली बड़ी नेशनल कॉनफ्रेंस होगी। 5 से 7 जनवरी तक जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में इस नेशनल कॉनफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा।

नेशनल कॉन्फ्रेंस को लेकर बंद रहेगा यह मार्ग

आयोजित होने वाले इस नेशनल कॉन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ एनएसए अजीत डोभाल भी शामिल होंगे। वहीं डिप्टी एनएसए अजीत कुमार सिंह समेत सुरक्षा एजेंसियों के 80 से ज्यादा आला अधिकारी भी शिरकत करेंगे। सभी राज्यों के पुलिस आला अधिकारी भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। 3 दिन तक चलने वाले इस कॉनफ्रेंस की वजह से जेएलएन मार्ग पर ओटीएस से झालाना तक रोड बंद रहेगा।

Also Read: WFI suspended: आखिर क्यों सस्पेंड हुआ कुश्ती संघ, नए अध्यक्ष का फैसला उन्हीं पर पड़ा भारी

Also Read: Jodhpur Murder Case: चोरों ने महिला और 2 बच्चियों का बेरहमी…

Also Read: Covid precaution: बढ़ती सर्दी के साथ कोरोना का भी बढ़ा खतरा,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular