Monday, June 17, 2024
HomeAccidentRajasthan News: जम्मू के आतंकी हमले में राजस्थान के 4 लोगों...

Rajasthan News: जम्मू के आतंकी हमले में राजस्थान के 4 लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: जम्मू के रियासी में रविवार को श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों में चार राजस्थान के हैं। आतंकी हमले का शिकार हुए ये लोग जयपुर के चौमू के रहने वाले थे। ये पांचों लोग एक साथ धार्मिक यात्रा पर गए थे। आतंकी हमले में इनमें से चार की मौत हो गई। इसमें दो साल का मासूम बच्चा भी शामिल है। हमले में राजस्थान के लोगों की मौत की पुष्टि के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने जम्मू-कश्मीर और गृह मंत्रालय से संपर्क किया है।

जानकारी के अनुसार,( Rajasthan News)

जानकारी के अनुसार आतंकी हमले में मरने वाले चौमू के लोगों में ममता सैनी, पूजा सैनी, राजेंद्र प्रसाद पांडे और दो साल का मासूम टीटू सैनी शामिल हैं। इनके साथ एक और व्यक्ति था। वह सुरक्षित बताया जा रहा है। हमले में राजस्थान के लोगों की मौत की सूचना की पुष्टि के बाद सीएमओ हरकत में आए। उन्होंने तुरंत जम्मू-कश्मीर और गृह मंत्रालय से संपर्क किया।

सीएमओ पूरे मामले पर नजर बनाए

सीएमओ पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। चौमू कस्बे में पसरा मातम आतंकी हमले में चौमू के चार लोगों की मौत की खबर के बाद कस्बे में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी हमले में मारे गए लोगों के साथ गए एक व्यक्ति से संपर्क किया गया है। इस बीच आतंकी हमले में मारे गए लोगों के रिश्तेदार और परिचित उनके घर पहुंचने लगे हैं। हमले में मारे गए लोगों के परिजन गमगीन हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular