होम / भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी टीम इंडिया

• LAST UPDATED : July 27, 2022

इंडिया न्यूज़, Sports News(IND vs WI 3rd ODI): भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। यह मैच त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। हालांकि भारत पहले ही यह सीरीज जीत चूका है। भारत ने सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जीत हासिल कर सीरीज में अजय बढ़त बना ली थी। आज भारत की नजर वेस्टइंडीज को उनके घर पर क्लीन स्वीप करने पर होगी।

क्लीन स्वीप को टालना चाहेगी वेस्टइंडीज

वहीं वेस्टइंडीज की टीम जीत हांसिल करके क्लीन स्वीप को टालना चाहेगी। बता दें कि भारत की टीम अभी तक वेस्टइंडीज को उनके घर पर क्लीन स्वीप नहीं कर पाई है। ऐसे में शिखर धवन के पास बतौर कप्तान यह शानदार रिकॉर्ड अर्जित करने का सुनखरा मौका होगा।

इस मैच से पहले वेस्टइंडीज की टीम लगातार 8 वनडे मुकाबले हार चुकी है। वेस्टइंडीज इस मैच में लगातार 8 हार के सिलसिले को रोकना चाहेगी। इस मैच में दोनों ही टीमों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

भारत की टीम इस मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेगी। वहीं वेस्टइंडीज इस सीरीज में 2-0 से पिछड़ने के बाद अपनी रणनीति के साथ-साथ टीम में भी बदलाव कर सकती है।

कहाँ देख सकते हैं मैच

इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स और डीडी प्रसार भारती पर किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड एप्प पर की जाएगी। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। यह पहली बार होगा जब किसी निजी सैटेलाइट चैनल द्वारा श्रृंखला का प्रसारण नहीं किया जा रहा है और

जैसा कि अपेक्षित था, श्रृंखला के लिए विज्ञापनदाता की प्रतिक्रिया बहुत कम महत्वपूर्ण है। यह पता चला है कि डीडी स्पोर्ट्स पर एकदिवसीय मैचों में 10 सेकंड के लिए 3 लाख रुपये और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए 5 लाख रुपये है। लेकिन डीडी स्पोर्ट्स के लिए प्रायोजन बेचने वाली एजेंसी सौदों को अंतिम रूप देने के लिए संघर्ष कर रही है।

विन ग्लोबल मीडिया बिक्री एजेंट है जो विज्ञापनदाताओं को डीडी स्पोर्ट्स पर श्रृंखला बेच रहा है। जैसा कि आदर्श है विज्ञापन राजस्व अधिकार धारक फैनकोड के पक्ष में 75:25 साझा किया जाएगा। लेकिन अभी तक एजेंसी को सीरीज को लेकर गुनगुना रिस्पॉन्स मिला है।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग-11

शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, शमर ब्रूक्स, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (सी), रोवमैन पॉवेल, अकील होसेन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, गुडाकेश मोती, जेडन सील्स

ये भी पढ़ें : Garena Free Fire Redeem Code Today 27 July 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox