होम / अपनी 5वीं सालगिरह पर फ्री फायर ने जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जाने आपके लिए इसमें क्या होगा खास

अपनी 5वीं सालगिरह पर फ्री फायर ने जस्टिन बीबर के साथ किया कोलेब, जाने आपके लिए इसमें क्या होगा खास

• LAST UPDATED : July 10, 2022

इंडिया न्यूज़, Garena Free Fire:  फ्री फायर गेम के दीवाने आज हर जगह फैले हुए है इंडिया के युवाओ में इस गेम को लेकर काफी उत्साह देखा जाता है। यूजर्स के बीच यह गेम इतना बहुत ज़्यादा लोकप्रिय हो गया है और तो और गूगल प्ले स्टोर पर इसकी डाउनलोड संख्या 100 मिलियन से अधिक हो चुकी है।

फ्री फायर कि 5वीं सालगिरह समारोह के रूप में ग्लोबल आइकॉन जस्टिन बीबर के साथ साझेदारी की घोषणा की है। आपको बता दे इस पार्टनरशिप के साथ-साथ गेम में बीबर पर आधारित एक कैरेक्टर J.Beibs भी पेश किया जा सकता है।

गरेना ने बताया है कि गरेना फ्री फायर और जस्टिन बीबर की इस पार्टनरशिप के दौरान प्लेयर्स और फैंस को पसंदीदा थीम वाला कंटेंट, विशेष पुरस्कार और उपहार प्राप्त होंगे। हमेशा की तरह इस बार भी इन इवेंट्स में प्लेयर्स ढेरों इन-गेम आइटम हासिल कर सकते हैं।

क्या है Free Fire की पांचवीं सालगिरह की थीम?

गेम डेवलपर ने इस पार्टनरशिप के बारे में कहा कि, “एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के साथ फ्री फायर की यह कोलैबोरेशन अब तक की सबसे बड़ी कोलैबोरेशन में से एक है और अब तक के सबसे बड़े ऐनवर्सरी सेलब्रेशन के लिए मंच को तैयार करता है।” आपको बता दे फ्री फायर की पांचवीं सालगिरह की थीम होगी– Reunite the World। आइए इस इवेंट के बारे में प्राप्त हुई और जानकारी पर डाले एक नज़र।

फ्री फायर और जस्टिन बीबर का कोलैब

जैसा कि अपने ऊपर लेख में बताया गया है कि गरेना अपने पॉपुलर मोबाइल गेम फ्री फायर की पांचवीं सालगिरह मनाने जा रहा है और इस दिन के दौरान फ्री फायर ने एक बहुत बड़ी अंतराष्ट्रीय हस्ती के साथ हाथ मिलाया है जो की है जस्टिन बीबर।

साथ ही गरेना ने यह भी बताया कि यह अब तक का उनका सबसे बड़ा कोलैबोरेशन और अब तक का सबसे बड़ा फेस्टिवल होगा। इसके साथ साथ फैंस और प्लेयर्स को भी इस कोलैबोरेशन का फायदा होगा क्योकि इस दौरान उनके फेवरेट थीम कॉन्टेन्ट और एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड के साथ गिव-अवे दिया जाएगा।

यही नहीं इनके साथ साथ प्लेयर्स को कई सारे इवेंट्स और ऐक्टिविटी भी दी जाएंगी। फ्री फायर अपना पहला इन-गेम परफॉरमेंस 27 अगस्त को होस्ट करने वाला है, जहां Justin Bieber अपना एक्सक्लूसिव ट्रैक रिलीज करेगा।

J.Biebs का दमदार कैरेक्टर

Strong character of J.Biebs

फ्री फायर और जस्टिन बीबर के इस कोलैब के तहत एक और कमाल की तकनीक पेश की जाने वाली है। जिसकी हम बात कर रहे है वह है सिंगर पर आधारित एक नया कैरेक्टर J.Biebs। गेम डेवलपर ने अभी इसके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह कैरेक्टर गेम के एडवांस सर्वर पर रिलीज हो चुका है।

इसकी स्पेशल सर्वाइवल एबिलिटी का नाम है– साइलेंट सेंटिनल। यह स्किल प्लेयर और उसके टीम के साथियों को EP का इस्तेमाल करके डैमेज ब्लॉक करना का ऑप्शन देती है। टीम के साथी जो EP खर्च करेंगे, वह प्लेयर के EP में जुड़ जाएगा।

ये भी पढ़ें :  COD Mobile Redeem Code Today 10 July 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox