Friday, July 5, 2024
HomeUncategorizedराजस्थान में इन पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जाने पूरी डिटेल

राजस्थान में इन पदों पर निकली वैकेंसी, यहां जाने पूरी डिटेल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Rajasthan: राजस्थान में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं का लम्बा इंतजार अब खत्म हो गया है। बता दें कि हेल्थ डिपार्टमेंट में सहायक रेडियोग्राफर के पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसके तहत प्रदेशभर में कुल 1067 पदों पर भर्ती की जाएगी। ऐसे में भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए 18 से 40 साल तक की उम्र के उम्मीदवार हेल्थ डिपार्टमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 30 जून तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

यहां जाने पूरी डिटेल

बता दें, राजस्थान में लंबे समय बाद निकली लैब टेक्नीशियन भर्ती प्रक्रिया में डॉक्यूमेंट्स वैरिफिकेशन के आधार पर कैंडिडेट्स को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा। इसके बाद मेरिट के आधार पर पोस्टिंग दी जाएगी। वहीं भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने पे मैट्रिक्स लेवल-8 के आधार पर 32,300 रुपए सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाई

उम्मीदवार भर्ती प्रक्रिया में राजस्थान स्वस्थ परिवार कल्याण संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट sihfwrajasthan पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना है। ऐसे में उम्मीदवार को सबसे पहले sihfwrajasthan पर क्लिक करना होगा। इसके बाद भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म ओपन हो जाएगा। इसमें पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरने के बाद मांगें गए सभी डॉक्यूमेंट अपलोड कर देने हैं। आवेदन फॉर्म भरने के बाद उम्मीदवार को अपनी कैटेगरी के अनुसार ऑनलाइन आवेदन फीस का भुगतान करन होगा। वहीं, फीस जमा करने के साथ ही एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट कर देना है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular