Thursday, July 4, 2024
HomeUncategorizedKota Murder: जर्दे और गुटखे को लेकर विवाद, 25 रुपये के लिए...

Kota Murder: जर्दे और गुटखे को लेकर विवाद, 25 रुपये के लिए कर दी हत्या

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Kota Murder: कोटा में एक के बाद एक हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। पहले पत्नी ने अपने पति की हत्या की और फिर दोस्त ने दूसरे की हत्या कर दी। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दूसरे के सिर पर इतनी जोर से वार किया कि उसकी मौत हो गई।

25 रुपए को लेकर की गई हत्या

कोटा के रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के इस मामले में 25 रुपए को लेकर हत्या की गई है। रेलवे कॉलोनी थाने के एएसआई श्याम सिंह ने बताया कि एक मजदूर ने दूसरे को डंडे से मारकर हत्या कर दी। घटना 29 मई की है, जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राम सिंह ने दी जानकारी

राम सिंह ने बताया कि मोहम्मद रमजान (46) मूल रूप से बिहार का रहने वाला था जो कोटा में मजदूरी करता था। इस दौरान दुकान के सामान, तंबाकू और गुटखा के पैसों को लेकर मजदूर पप्पू और रमजान के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें पप्पू ने रमजान के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि

पुलिस ने बताया कि पप्पू और रमजान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर काम करते थे, जिसके बाद पप्पू स्टेशन के बाहर गुटखा और तंबाकू की दुकान लगाता था, जिसका रमजान पर 45 रुपए बकाया था। रमजान ने 20 रुपए उधार चुकाए थे और 25 रुपए बकाया थे। रमजान 25 रुपए नहीं चुका रहा था, जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो गया और पप्पू ने रमजान के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह अचेत हो गया और उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular