Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंगViral: टॉयलेट में की शादी, फिर करने लगे वादे ही वादे, वजह...

Viral: टॉयलेट में की शादी, फिर करने लगे वादे ही वादे, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Viral: अक्सर हम शादी रचाने के लिए बड़ें से बड़ा ग्राउंड, हॉल या चर्च बुक करते हैं। शादी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो है। दरअसल शादी करने के लिए एक कपल ने जिस जगह को चुना है लोग उसे जान हैरान हैं। इस कपल ने एक गैस स्टेशन के टॉयलेट में एक दूसरे से शादी के वादे लिए हैं।

क्या थी वजह?

इस कपल का नाम लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टॉक है। इनका कहना है कि, इस कपल ने केंटुकी में जेंस वॉसरूम में शादी की है। दरअसल टियाना एलिस्टॉक इसी जगह पर काम करती हैं। वे करना चाहती थीं। उन्हें आम लोगों की तरह शादी नहीं करनी थी। उन्हें कुछ यादगार और फनी करना था। कुछ ऐसा जिसे बच्चों को बताने में भी मजा आए।

टॉयलेट में की शादी

काफी सोचने  के बाद टियाना एलिस्टॉक ने टॉयलेट में शादी करने का फैसला लिया। उन्होंने अपने बॉस को इस आइडिया के बारे में बताया। टियाना एलिस्टॉक ने बताया कि ‘हमने एक डिस्को बाथरूम में शादी करने का फैसला लिया। जब मैं अपने बॉस से बात कर रही थी तो पहले तो ये बात एक मजाक के तौर पर कही गई थी। फिर हमने सोचा कि ऐसा क्यों नहीं कर सकते? ये शादी का सबसे अनोखा वैन्यू होगा।

शामिल हुए दोस्त और रिश्तेदार 

जिसके बाद वेडिंग वैन्यू पर डिस्को बॉल लगाई गईं। खूब सजावट की गई। टियाना एलिस्टोक अपने ग्रूम के साथ जेंस वॉसरूम में एंटर हुईं। वेडिंग फंक्शन में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया। टियाना एलिस्टोक ने कहा कि शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी है। वे एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं।

ये भी पढ़ें-Inter-Caste Marriage Scheme: इस तरह शादी की तो मिलेंगे 10 लाख,…

ये भी पढ़ें-Rashifal: 14 फरवरी को इन राशियों पर बरसेगी मां सरस्वती की कृपा, दूर होंगी…

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: कौन हैं पैरालंपिक खिलाड़ी Devendra Jhajharia? जिन्हें…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular