Saturday, March 2, 2024
Homeट्रेंडिंगSirohi News: राजस्थान के एक गांव से दूसरे गांव हेलीकॉप्टर से गई...

Sirohi News: राजस्थान के एक गांव से दूसरे गांव हेलीकॉप्टर से गई बारात, बगैर दहेज के हुई ये अनोखी शादी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Sirohi News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के साथ शादियों का भी सीजन चल रहा है। जिसमें खास बात यह नजर आती है कि समय के बदलाव के साथ शादियों के ट्रेंड में भी बदलाव देखने को मिलता है। कोई डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहा है तो किसी को पुराने रीति रिवाज से शादी करना पसंद है। इसी बीच सिरोही जिले के एक गांव में अनोखे अंदाज में बारात देखी गई है, जो चारो तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

हेलीकॉप्टर से आई बारात

दरअसल राजस्थान जिले के सिरोही इलाके के पिचकराई गांव में हो रही एक शादी में हेलीकॉप्टर से बारात आई है। इससे पहले भी राजस्थान के कई इलाकों में हेलिकॉप्टर से बारात आने का मंजर देखा गया है, लेकिन इस शादी में बारात पड़ोस के ही गांव से आई है। जिसे देखकर गांव वालों ने सोचा कि चुनावी माहौल की वजह से कई नेता आए हैं, मगर जब उन्होंने दुल्हे को हेलीकॉप्टर से उतरता देखा तो वो हैरत में पड़ गए।

पड़ोस के ही गांव में गई बारात

जानकारी के मुताबिक गांव की निशा की शादी पड़ोस गांव के आयुष नाम के युवक के साथ हुई है। जहां आयुष की बारात हेलिकॉप्टर के जरिए आई. जिसका स्वागत लड़की वाले और गांव वालों ने काफी अच्छे अंदाज में किया। इस शादी की सबसे खास बात यह रही कि बिना दहेज के यह विवाह किया गया है। सिर्फ रस्म की अदाएगी के लिए दूल्हे ने एक रूपए का सिक्का और नारियल लिया।

Also Read: Rajasthan Election 2023: अगर राजस्थान में BJP की सरकार बनी तो…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular