Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: दौसा में 6 साल की मासूम से रेप, मचा हड़कंप

Rajasthan News: दौसा में 6 साल की मासूम से रेप, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राजस्थान से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। सूबे के दैसा जिले में शादी में शामिल होने आई 6 साल की मासूम बच्ची के साथ होटल में रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले के बाद जयपुर रेंज के आईजी उमेशचंद्र दत्ता और एसपी वंदिता राणा सहित आाल अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच और उन्होंने वहां का मुआयना किया। अभी पीड़ित बच्ची का जयपुर के लॉन हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले को लेकर लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची गुरूवार को अपने परिवार के साथ दौसा के एक होटल शादी में गई थी। उसी दौरान इसके साथ यह मामला पेश आया। जैसे ही पीड़िता के परिजनों को बच्ची के कपड़े से खून दिखे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी उसे फौरन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। बाद में उसकी नाजुक हालत देखते हुए जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां बच्ची का ऑपरेशन किया गया।

बीजेपी और कांग्रेस के नेता पहुंचे अस्पताल

बता दें कि अधिकारियों के मुआयना के बाद सभी इंसान की होटल में प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार को पूर्व मंत्री ममता भूपेश और भाजपा के नेता राजेन्द्र राठौड़ अस्पताल पहुंचे। वहां दोनों ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की।

Also Read: Health Tips: सर्दियों में इस समय कभी न खाए चावल, वरना हो सकता है नुकसान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular