Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan Election Result: विधानसभा चुनाव के बाद मिशन 2024 की तैयारी में...

Rajasthan Election Result: विधानसभा चुनाव के बाद मिशन 2024 की तैयारी में जुटी BJP, नड्डा ने विधायकों के साथ की बैठक

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Election Result: राजस्थान में भाजपा की शानदार जीत के बाद केंद्रीय नेतृत्व लगातार विधायकों से संपर्क में है। इसी दौरान शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां के विधायक से वीडियों कान्फेंस के जरिए बात की और उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कई निर्देश दिए। नड्डा ने इस दौरान भाजपा की कई योजनाओं को आगे बढ़ाने की भी बात कही। जिसमें ‘विकसित भारत संकल्प’ कार्यक्रम को कैसे राजस्थान के हर कोने-कोने में पहुंचाना है इस पर चर्चा की गई। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल और राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी मौजूद रहे।

7:50 बजे वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से हुई बैठक

जेपी नड्डा शाम के करीब 7:50 बजे वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से विधायकों से जुड़े। इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर विधायकों को निर्देश दिए गए। इस बैठक में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल थे। जेपी नड्डा ने विधायकों से इस बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम की जानकारी दी और आगे कैसे क्या करना है इसके बारे में भी बताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस योजना को और प्रधानमंत्री की गारंटी को घर-घर हर एक इंसान तक पहुंचाना है। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में ये यात्रा 16 दिसंबर से शुरू होने वाली है।

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने के लिए भी कहा गया

इस दौरान नड्डा ने विधायकों से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जानें को कहा। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल भी मौजूद रहे। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान में बीजेपी द्वारा पर्यवेक्षक आज यानी रविार देर शाम तक आ सकते हैं। लेकिन पार्टी अभी इस पर कोई बात करने से बच रही है। सूत्रों के हवाले से पर्यवेक्षक देर रात आ सकते हैं।

Also Read: Salmonella Outbreak: खरबूजे से फैली रहस्यमयी बीमारी, अमेरिका के 38 राज्य चपेट में कनाडा में भी दहशत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular