Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRahul Gandhi on PM Modi: PM मोदी को पनौती कहने पर मुश्किल...

Rahul Gandhi on PM Modi: PM मोदी को पनौती कहने पर मुश्किल में फंस सकते हैं राहुल गांधी? कराई गई शिकायत दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज ) Rahul Gandhi on PM Modi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अब स्यासी घमासान छिड़ गया है। जिसमें अब राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की जा रही है। इनके उपर एफआईआर दर्ज करन की वकील विनीत जिंदल ने की है।

दिल्ली पुलिस में कराई गई शिकायत दर्ज

जानकारी के अनुसार विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। अब इसपर एफआईआर दर्ज करने का फैसला दिल्ली पुलिस को लेना है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 21 नवंबर यानी आज के दिन राहुल गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जालौर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को पनौती कहा था।

क्या कहा था राहुल गांधी ने

राहुल गांधी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव की रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि “पीएम मोदी क्रिकेट मैच में चले जाएंगे, वह अलग बात है की मैच हरवा दें, पनौती! पीएम मतलब पनौती मोदी.” उन्होंने कहा कि हमारे लड़के वर्ल्डकप जीत जाते, मगर पनौती ने उन्हें मैच हरवा दिया।

इससे पहले टिप्पणी करने पर चली गई थी सांसद सदस्यता

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल ने पीएम मोदी के सरनेम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनको सूरत के कोर्ट ने दोषी ठहरा दिया था, जिसमें उनकी सांसद सदस्यता भी चली गई थी। ऐसे में अगर फिर एफआईआर दर्ज होती है तो राहुल गांधी फिर से मुश्किल में फंस सकते हैं।

Also Read: Rajasthan Election 2023: गलत भावनाओं में बह गए राहुल गांधी, वर्ल्डकप हार पर बिल्कुल घटिया बात कह दी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular