Sunday, June 30, 2024
Homeबड़ी खबरShah Rukh Khan Birthday: 58 साल के हुए किंग खान, मन्नत के...

Shah Rukh Khan Birthday: 58 साल के हुए किंग खान, मन्नत के बाहर पहुंचे फैंस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानी कि शाहरुख खान के दीवाने पूरी दुनिया में बसे हुए हैं। एक्टर की एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स के लोग कायल रहते हैं। वही आज 2 नवंबर को किंग खान अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन उनके जन्मदिन से पहले ही फैंस उन्हें देखने के लिए और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए उन्हीं के घर के बाहर यानी की मन्नत पहुंच गए।

किंग खान को किया फंसे ने बर्थडे विश

किंग खान के जन्मदिन से एक दिन पहले हजारों की संख्या में फैंस उनके घर मन्नत के बाहर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए पहुंचे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान के फैंस को मन्नत के बाहर खड़े देखा जा सकता है। जो जोर-जोर से “वे लव यू शाहरुख खान” और “हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान” जैसे शब्दों को दोहरा रहे हैं। फैंस के बीच किंग खान के बर्थडे का यह जोश देखा वीडियो अब इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो चुकी है।

58 साल के हुए शाहरुख 

इस 2 नवंबर को शाहरुख पुरे 58 साल की हो चुके हैं। वही किंग खान के इस खास दिन पर फिल्म के मेर्क्स भी फैंस को तोहफा देने के लिए डंकी का टीजर रिलीज कर रहे हैं। जिसके बाद से फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

शाहरुख की हर फिल्म ने मचाया धमाल

शाहरुख की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाती है और इस सालों की पठान और जवान ने सभी के होश उड़ा दिए। बॉक्स ऑफिस पर यह दोनों ही फिल्में 500 करोड़ के पार हुई। जिसके बाद शाहरुख खान का नाम इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में बना रहा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular