Tuesday, July 2, 2024
Homeबड़ी खबरभीलवाड़ा कोर्ट में सुनवाई के दौरान कैदी ने जज पर फेंकी चप्पल,...

भीलवाड़ा कोर्ट में सुनवाई के दौरान कैदी ने जज पर फेंकी चप्पल, मचा हड़कंप

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan Bhilwara Court: राजस्थान के भीलवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। यहां की एक स्थानीय कोर्ट में एक विचाराधीन कैदी द्वारा जज पर चप्पल फेंकने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सुनवाई के दौरान कैदी की अचानक हुई इस हरकत से कोर्ट परिसर में मौजूद सभी लोग दंग रह गये. इस अप्रत्याशित घटना के बाद मची अफरा-तफरी के बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली और आरोपी कैदी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी इस्माइल खान नाम के विचाराधीन कैदी को कोर्ट ले गए थे। सुनवाई के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि इस्माइल भड़क गया और देखते ही देखते उसने अपने पैर से चप्पल निकालकर जज पर फेंक दी। यह देखकर कोर्ट रूम में मौजूद सभी लोग दंग रह गए।

इसी बीच इस्माइल को कोर्ट में पेश करने आये सिपाहियों ने उसे पकड़ लिया और कोर्ट रूम से बाहर ले गये। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी कोर्ट परिसर से लेकर कोतवाल पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंच गई।

चोरी के मामले में दो साल से जेल में बंद है आरोपी

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी इस्माइल को दोबारा गिरफ्तार कर थाने ले गई. फिलहाल पुलिस का कोई भी आला अधिकारी इस घटना की जानकारी नहीं दे रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस्माइल को करीब दो साल पहले चोरी के एक मामले में पुलिस ने पकड़ा था. तब से उनका मामला कोर्ट में लंबित है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular