Friday, May 17, 2024
Homeबड़ी खबरCM Bhajanlal: सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी! जानें...

CM Bhajanlal: सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी! जानें मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CM Bhajanlal: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को बुधवार को जान से मारने की धमकी मिली। जानकारी के मुताबिक सीएम शर्मा को जयपुर सेंट्रल जेल से धमकी मिली है। आगे की जांच से पता चला कि धमकी भरा कॉल सेंट्रल जेल के भीतर POCSO अधिनियम के तहत सजा काट रहे एक कैदी द्वारा किया गया था।

सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी

बुधवार को मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके दी गई है। इसके बाद पुलिस ने कॉल लोकेशन का पता लगाया और जांच शुरू की।

पकड़े गए आरोपी

जांच के बाद जेल प्रशासन के दो वार्डन को निलंबित कर दिया गया है। धमकी भरे कॉल के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्धों मुकेश, राकेश और चेतन को भी गिरफ्तार किया है।

मानसिक रूप से परेशान है आरोपी

आमेर पुलिस थाना इलाके से पॉक्सो मामले में गिरफ्तार एक संदिग्ध मुख्यमंत्री भजनलाल के नाम का इस्तेमाल कर धमकी भरा कॉल करने का जिम्मेदार था। पिछले 5 साल से जयपुर सेंट्रल जेल में कैद आरोपी ने धमकी देने के लिए धोखाधड़ी के आरोप का सामना कर रहे एक अन्य कैदी से मोबाइल फोन प्राप्त किया। बताया जा रहा है कि आरोपी का मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह मानसिक रूप से परेशान है।

जेल के अंदर मोबाइल फोन पर उठ रहा सवाल

अब, दोषी कैदी पर लगे आरोपों के साथ, जेल के भीतर मोबाइल फोन के चल रहे उपयोग पर एक महत्वपूर्ण सवाल उठता है। जेल प्रशासन की ओर से तलाशी अभियान को लेकर लगातार दावों के बावजूद मोबाइल फोन के इस्तेमाल की समस्या बरकरार है।

ये भी पढ़ें-RSMSSB: राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने जारी किए 3 परीक्षाओं के शेड्यूल, जानें अपडेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular