Monday, June 17, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2024: राजस्थान की हार पर फूट-फूटकर रोने लगी लड़की

IPL 2024: राजस्थान की हार पर फूट-फूटकर रोने लगी लड़की

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),IPL 2024:  क्वालीफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा। संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 36 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों समेत फैंस काफी निराश नजर आए। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि राजस्थान रॉयल्स की हार से पहले ही फैनगर्ल फूट-फूट कर रोने लगी। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो,(IPL 2024)

राजस्थान रॉयल्स की पारी का 19वां ओवर चल रहा था। उस समय संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को आखिरी 7 गेंदों में 42 रनों की जरूरत थी। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की हार तय थी। इसके बाद स्टैंड्स में बैठी फैनगर्ल फूट-फूट कर रोने लगी।

राजस्थान रॉयल्स का सीजन खत्म…

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 175 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने 34 गेंदों पर सबसे ज्यादा 50 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने 15 गेंदों पर 37 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। ट्रैविस हेड ने 28 गेंदों पर 34 रनों का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रेंट बोल्ट और आवेश खान ने 3-3 विकेट लिए। संदीप शर्मा ने 2 विकेट लिए।

सनराइजर्स हैदराबाद के 175 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन ही बना सकी। इस तरह संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स के लिए ध्रुव जुरेल ने 35 गेंदों पर सबसे ज्यादा 56 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल ने 21 गेंदों पर 42 रनों का योगदान दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शाहबाज अहमद ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। अभिषेक शर्मा ने 1 विकेट लिया। पैट कमिंस और टी नटराजन को 1-1 विकेट मिला।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular