Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंगBCCI News: BCCI से कितनी सैलरी लेते हैं जय शाह? सुविधाएं भी...

BCCI News: BCCI से कितनी सैलरी लेते हैं जय शाह? सुविधाएं भी बहुत अच्छी मिलती हैं

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) BCCI News: बीसीसीआई अध्यक्ष जय शाह को एक बार फिर एशियन क्रिकेट काउंसिल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जानकारी के अनुसार इस वर्ष होने वाले आईसीसी अध्यक्ष के इलेक्शन की रेस में भी वो सबसे आगे हैं। बता दें कि वो पिछले तीन सालों से बीसीसीआई के सेक्रेटरी के तौर पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी अगुवाई में बोर्ड में कई बदलाव देखेने को मिले हैं।

जय शाह को नहीं मिलती सैलरी

जानकारी के मुताबिक जय शाह को बीसीसीआई की तरफ से कोई सैलरी नही दी जाती। बता दें कि उनके साथ जितने भी अधिकारी हैं उनकी कोई भी सालाना सैलरी और मासिक सैलरी फिक्स नही है। वहीं बोर्ड के अधिकारियों के अन्य सुविधा दी जाती है, जिसमें मीटिंग अटेंड करने, कहीं पर ट्रेवल करने और बाकी अन्य चीज़ों के लिए सुविधा दी जाती है।

प्रतिदिन के हिसाब से मिलता है पैसा

बता दें कि BCCI ने 2022 की मीटिंग के बाद अधिकारियों के खर्च को बढ़ाने का ऐलान किया था। जिसमें देश में किसी बैठक को अटेंड करने के लिए 40 हजार रूपए प्रतिदिन दिए जाते हैं। वहीं विदेशों में की जाने वाली बैठक के लिए 80 हजार रूपये का अलाउंस प्रतिदिन दिया जाता है।

बिजनेस क्लास की टिकट दी जाती है

सिर्फ इतना ही नहीं बोर्ड के द्वारा हर अधिकारी को एक देश से दूसरे देश ट्रेवल करने के लिए बिजनेस क्लास का टिकट दिया जाता है। बता दें कि यह सुविधाएं बीसीसीआई अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष समेत कुछ अन्य अधिकारियों को दी जाती है।

Also Read: Top 10 Suspense Movies: इन 10 फिल्मों को अभी देख डालें नहीं तो होगा बाद में पछतावा, सस्पेंस से भरा है हर एक सीन

Also Read: India U19 vs New Zealand U19: टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में लगाया जीत का चौका, न्यूजीलैंड 81 रनों पर ढेर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular