Thursday, July 4, 2024
Homeसरकारी नौकरियांGovt Jobs: CRPF में नौकरी करने का बढ़िया मौका, 75 हजार मिलेगी...

Govt Jobs: CRPF में नौकरी करने का बढ़िया मौका, 75 हजार मिलेगी सैलरी

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Govt Jobs: CRPF में नौकरी करने की इच्छा रखने वालों के लिए एक अचछी खबर सामने आई है ह। जहां केंद्रीय पुलिस बल यानी CRPF ने मेडिकल ड्यूटी अफसरों के पद पर वेकैंसी निकाली है। जानकारी के मुताबिक इन पदों पर भर्ती के लिए किसी भी उम्मीदवारों को परिक्षा देने की जरूरत नही है। पदों के इच्छुक उम्मदीवार नीचे दिए गए जगहों पर 4 दिसंबर को वॉक इन इंटरव्यू के लिए सुबह 9 बजे जा सकते हैं।

1.कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, जगदलपुर
2.कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, गुवाहाटी
3.ग्रुप सेंटर, सीआरपीएफ, श्रीनगर
4.कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, नागपुर
5. कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, भुवनेश्वर

16 उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी

जानकारी के मुताबिक इस रिक्रूटमेंट के जरिए कुल 16 खाली पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। ये भर्तीयां एनडीआरएफ इकाइयों/सीआरपीएफ इकाइयों और सीआरपीएफ अस्पतालों में की जाएंगी। तो वहीं जानकारी के अनुसार इस संविदा पर नियुक्ति शुरूआत में 3 साल के लिए की जाएगी, जिसकी अधीकतम वर्ष सीमा 70 की आयु पर है बाद में इसे दो वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है। आप अधिक जानकारी के लिए इसकी अधिकारीक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

कितनी होगी सैलरी

जानकारी के मुताबिक जिन उम्मीदवारों का इन पदों के लिए चयन किया जाएगा, उन्हें हर महीने 75,000/ रूपए सैलरी के तौर पर दिया जाएगा।

क्या है अप्लाई करने की योग्यता

जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उनकी इंटर्नशिप भी पूरी होनी चाहिए।

Also Read: PM Kisan Samman Nidhi Installment: PM किसान की 15 वीं किस्त जारी, अब KYC करना जरूरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular