Saturday, July 6, 2024
Homeसरकारी नौकरियांजयपुर के युवाओं के लिए बड़ी खबर, ऑयल इंडिया में निकली वैकेंसी,...

जयपुर के युवाओं के लिए बड़ी खबर, ऑयल इंडिया में निकली वैकेंसी, जानिए कब तक करें अप्लाई

- Advertisement -

Jaipur: जयपुर के युवाओं के लिए बड़ी खबर, अब ऑयल इंडिया में नौकरी के लिए वैकेंसी निकली है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने 10वीं पास कर चुके युवाओं के लिए वैकेंसी निकली है। जिसके तहत ऑयल इंडिया लिमिटेड में ग्रेड 3, ग्रेड 5 और ग्रेड 7 के 187 पदों पर भर्तियां निकली गई है। जिसमें शामिल होने के लिए 18 से 35 साल तक की उम्र के उम्मीदवार ऑयल इंडिया लिमिटेड की ऑफिशियल वेब साइट ​​oil-india.com पर जाकर 25 अप्रैल तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है। इसके बाद ये फॉर्म बंद हो जाएगा।

जानिए सिलेक्शन प्रोसेस

उम्मीदवारों के सिलेक्शन प्रोसेस में कंप्यूटर आधारित परीक्षा शामिल होगी है। बता दें कि इसमें योग्यता अंक अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, व्यक्तियों के लिए बेंचमार्क विकलांग (जहां भी आरक्षण लागू है) के लिए न्यूनतम 40% अंक और अन्य के लिए न्यूनतम 50% अंक होंगे। कंप्यूटर आधारित टेस्ट में निगेटिव मार्किंग नहीं होगी। युवाओं को फाइनल सिलेक्शन मेरिट बेसिस पर सीबीटी में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

जानिए कैसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाए हैं। इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें। फिर नए अपडेट पर क्लिक करें। बता दें कि आगे अधिसूचना के लिए लिंक पर क्लिक करें। आवश्यक सभी जानकारी भरें और सबमिट दबाएं। भविष्य के संदर्भ के लिए सबमिट किए गए फॉर्म की एक कॉपी अपने पास रख लें। जिससे आपको आगे कोई दिक्कत ना होए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular