Monday, May 20, 2024
HomeजयपुरRohit Sharma: बल्लेबाज रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में छाया मातम

Rohit Sharma: बल्लेबाज रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में छाया मातम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यज़),Rohit Sharma: राजस्थान के जयपुर में पूर्व सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। 40 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली।सूत्रों का कहना है कि वह लीवर संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे और चार-पांच दिन पहले उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच के दौरान 4000 टेस्ट रन पूरे किए

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की दूसरी पारी के दौरान, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में टेस्ट क्रिकेट में 4000 रन का आंकड़ा पार किया था । रोहित ने मौजूदा श्रृंखला में अपनी शुरुआत को तबड़ी पारियों में बदलने के लिए संघर्ष किया।

Also Read: Rajasthan weather: राजस्थान में मौसम ने मारी पलटी, बिजली गिरने से…

रणजी ट्रॉफी: तमिलनाडु ने सौराष्ट्र को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

तमिलनाडु ने सौराष्ट्र को हराकर रणजी ट्रॉफी के अंतिम-चार चरण में प्रवेश किया। आर साई किशोर और संदीप वारियर की प्रभावशाली गेंदबाजी से पारी और 33 रन से जीत मिली। अगले दौर में उनका मुकाबला मुंबई या बड़ौदा से होगा।

रणजी ट्रॉफी: सरवटे के चार गोल की मदद से विदर्भ ने कर्नाटक को हराकर अंतिम चार में जगह बनाई

आदित्य सरवटे के चार विकेट के असाधारण प्रदर्शन से विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में कर्नाटक पर 127 रन की शानदार जीत हासिल की। हर्ष दुबे के योगदान के साथ सरवटे की शानदार गेंदबाजी विदर्भ की सफलता में महत्वपूर्ण साबित हुई।

Also Read: IMD Weather Alert: अगले 48 घंटे तक 10 राज्यों में मूसलाधार…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular