Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: मंदिर के पुजारियों को बेहोश कर दानपात्र से लाखों रुपए...

Rajasthan News: मंदिर के पुजारियों को बेहोश कर दानपात्र से लाखों रुपए ले गए चोर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के एक मंदिर में चोरों ने वहां रहने वाले दो पुजारियों को बेहोश कर दिया और दान पेटी से लाखों रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए। इसके अलावाचोरों ने उनके मोबाइल फोन भी चुरा लिए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

पुजारियों को बेहोश कर मंदिर में चोरी

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस रोड पर मौजूद पंचमुखी बालाजी मंदिर में रात के समय चोर घुस आए। चोरों ने मंदिर में रहने वाले पुजारियों को बेहोश कर दान पेटी में रखा लाखों का कैस और दो मोबाइल फोन चुरा लिए। चोर अपने साथ मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर सिस्टम भी ले गए। जब आसपास के लोग मंदिर पहुंचे तो उन्हें इस वारदात का पता चला।

दरवाजा न खुलने पर लोगों को हुआ शक

मामले की जानकारी देते हुए लोगों ने बताया कि चोरों ने अज्ञात तरीके से संत विष्णुदास और उनके शिष्य मनोहर दास बाबा को बेहोश कर चोरी को अंजाम दिया। सुबह जब पुजारियों ने मंदिर का दरवाजा नहीं खोला तो लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। इसके साथ ही मंदिर के पुजारियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद संत विष्णुदास की शिकायत पर पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular