Monday, June 17, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: पुलिसकर्मियों ने की ऐसी हरकत, किया गया सस्पेंड, जानें क्या...

Rajasthan News: पुलिसकर्मियों ने की ऐसी हरकत, किया गया सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दें कि पूरा मामला भीलवाड़ा जिले का है. यहां कुछ पुलिसकर्मियों ने एक शख्स को उसकी ही दाढ़ी उखाड़ने के लिए मजबूर किया। इस मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है और 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला?(Rajasthan News)

जिले में पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति को उसकी दाढ़ी से बाल उखाड़ने के लिए मजबूर करने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया, हालांकि वीडियो में कोई पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मांडल विधायक उदय लाल भड़ाना ने पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त से मुलाकात की और कार्रवाई की मांग की।

शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने प्रताप नगर थाना प्रभारी सुगन सिंह, एएसआई महेंद्र खोजी और कांस्टेबल बनवारी लाल को निलंबित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान परेशानी पैदा करने पर निलंबन की कार्रवाई की गयी है।

उन्होंने बताया कि सुरेश गुर्जर को पुलिस ने 8 मई को मारपीट के एक मामले में गिरफ्तार किया था। विधायक भड़ाना ने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और ऐसी कोई भी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular