Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRajasthan News: जयपुर के होटल में अचानक घुसा तेंदुआ, वीडियो वायरल

Rajasthan News: जयपुर के होटल में अचानक घुसा तेंदुआ, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: जयपुर के एक होटल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल 18 जनवरी को होटल रूम में अचानक एक तेंदुआ घुस गया। जिसके बाद वन विभाग और स्थानीय चिड़ियाघर की टीम ने तेंदुआ को बेहोश कर बाहर निकाला।बता दें कि तेंदुए के बारे में सूचना होटल प्रबंधन की ओर से दी गई थी। वहीं इससे पहले तेंदुए ने रूम के सामान को नष्ट कर दिया।

सुबह की है ये घटना

जानकारी के अनुसार ये घटना गुरूवार सुबह 9.40 बजे की है। होटल के कर्मचारियों ने जैसे ही तेंदुए को देखा तो उन्होंने वहां मौजूद पर्यटकों को बाहर निकाला। उन्होंने बचाव अधिकारियों को बुलाने से पहले तेंदुए को एक कमरे में भी बंद कर दिया । आप वीडियो में तेंदुए को एक शख्स की ओर छलांग लगाते हुए देख सकते हैं। तेंदुए ने कमरे का सारा सामान भी बिखेर दिया है।

वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

जैसे ही तेंदुए की रूम में घुस जाने की सूचना मिली तो स्टाफ के द्वारा होटल को खाली कराया गया। तेंदुए को बाहर न आने देने कि लिए लोगों ने दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। जिसके बाद तेंदुए ने कमरे में पड़े सारे सामान को बिखेर दिया। फिर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने सफलतापूर्वक तेंदुए को बेहोश कर पकड़ लिया। तब जाकर होटल के स्टाफ और मेहमानों को राहत मिली।

Also Read: Rajasthan News: आसाराम के समर्थकों ने HC में वकील को पीटा, आज होनी थी सुनवाई

Also Read: Rajasthan News: OBC आरक्षण को लेकर जाट समाज ने दी उग्र…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular