Tuesday, July 2, 2024
HomeNationalRajasthan News: दिल दहलाने वाला मामला! एक ही परिवार के दो लोगों...

Rajasthan News: दिल दहलाने वाला मामला! एक ही परिवार के दो लोगों ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: राजस्थान के श्रीगंगानगर में ब्लैकमेलिंग और गैंगरेप से तंग आकर ननद और भाभी ने एक के बाद एक आत्महत्या कर ली। लोक-निंदा के डर से भाभी ने तीन माह पहले आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी और अब भाभी ने भी मौत को गले लगा लिया। परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला ? (Rajasthan News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ के राजियासर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस पूरे मामले में मृतक के भाई ने बताया कि गांव के तीन युवक उसकी पत्नी और बहन को आए दिन परेशान करते थे। उसने बताया कि पहले तीनों ने उसकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाई। फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

पहले भाभी को ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।इसके बाद इन युवकों ने उसकी पत्नी से अपनी भाभी से भी बात करने को कहा, लेकिन जब बात करने से मना कर दिया तो वीडियो बनाकर धमकी देने लगा। जिसके कारण समाज के डर से उसकी पत्नी ने भी अपनी भाभी से इन तीनों युवकों से बात कराई। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उसकी भाभी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

युवक से तंग आकर ननद और भाभी ने आत्महत्या कर ली

युवक ने कहा कि, इसी बीच दिसंबर महीने में उसकी पत्नी ने तंग आकर खुदखुशी कर ली। अब तीनों युवकों से तंग आकर बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस तरह तीन मनचलों की करतूतों से परेशान ननद-भाभी ने मौत को गले लगा लिया. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने भी जांच में सहयोग नहीं किया. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular