Friday, July 5, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: भरतपुर में व्यापारी पर चाकु से हमला, हालत गंभीर

Rajasthan News: भरतपुर में व्यापारी पर चाकु से हमला, हालत गंभीर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: राजस्थान में सरकार बदलने के बाद भी अपराध कम होने का नाम नही ले रहा। शुक्रवार रात को इसी कर्म में राज्य में हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। रात को करीब नौ बजे सर्राफा का काम करने वाले व्यापारी के गले पर  एक वयक्ति ने चाकु से हमला कर दिया। जिसमें उसके गले में गंभीर चोट आई है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल ने बताई वजह

जानकारी के मुताबिक हमलावर ने दुकानदार में घुस कर युवक पर चाकु से हमला किया है। जिसमें सर्राफा व्यापारी के गले पर गंभीर चोट आई है। व्यापारी का खून से लथपथ का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में सर्राफा व्यापारी चाकू मारने वाले युवक के बारे में बता रहा है और उसके गले से खून निकल रहा है। लेकिन व्यवसायी ने इस बात की जानकारी नही दी कि युवक का झगड़ा किस बात पर हुआ है और उसके गले पर चाकू से क्यों वार किया गया।

कैसे हुआ हमला

जानकारी के अनुसार लक्ष्मण मंदिर के पास शेरू नाम से सर्राफा व्यपारी की दुकान है। बता दें कि शेरू महाराष्ट्र का रहने वाला है और वो सर्राफा बाजार में सोने चांदी की ढलाई का काम करता है। शुक्रवार की रात जब वो नौ बजे अपनी दुकान बंद कर रहा था तभी एक युवक वहां आ गया और उसने गर्दन पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

Also Read: Rajasthan Weather: जयपुर समेत इन जिलों में बारिश, ट्रैफिक के चलते लोगों को हो रही परेशानी

Also Read: Irfan Pathan: इरफान पठान ने पहली बार दिखाया अपनी पत्नी का चेहरा, Photo Viral

Also Read: Rajasthan News: विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मेट्रों में गंदगी को लेकर अधिकारियों को लगाई लताड़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular