Thursday, May 30, 2024
HomeNationalRajasthan News: नरेंद्र मलिक हत्याकांड में आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, जानें पूरा...

Rajasthan News: नरेंद्र मलिक हत्याकांड में आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: दिल्ली के अलीपुरा में 22 अप्रैल को हुए नरेंद्र मलिक हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया है।  बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। हालांकि मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की लोकेशन पता चलने पर राजस्थान एटीएस, हनुमानगढ़ पुलिस और दिल्ली क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी की। खुद को घिरा देख आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपी सागर उर्फ शंकर के पैर में गोली लगी।

पुलिस की गोली से घायल हुआ आरोपी, Rajasthan News

पुलिस ने घायल सागर का हनुमानगढ़ जिला सरकारी अस्पताल में उपचार करवाया। सागर को हनुमानगढ़ जिले के साबुआना गांव में पकड़ा गया। वह यहीं छिपा हुआ था। राजस्थान एटीएस के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन ने बताया कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से सूचना मिली थी कि सागर हनुमानगढ़ में छिपा हुआ है। इस पर हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान को सागर को पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई।

मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

सोमवार शाम एटीएस, हनुमानगढ़ और दिल्ली पुलिस ने सागर को घेर लिया। खुद को घिरा देख सागर ने पुलिस पर चार राउंड फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने पांच राउंड फायरिंग की और आरोपी सागर के पर में गोली लग गई। सागर दिल्लू ताजपुरिया गैंग का सदस्य है और हरियाणा का रहने वाला है। सागर के खिलाफ हनुमानगढ़ में मुकदमा दर्ज हो चूका है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular