Thursday, May 30, 2024
HomeAccidentAccident: पिता की हो चुकी थी एक साल पहले मौत अब घर...

Accident: पिता की हो चुकी थी एक साल पहले मौत अब घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज), Accident: जैतपुरा कस्बे में एसबीआई बैंक के सामने रविवार देर रात जा रहे तेज रफ्तार ट्रक के टायर गया और अनियंत्रित होकर  सर्विस रोड किनारे बैठे कुछ लोगो के ऊपर चढ़ गया। जिसमें एक 12 साल के बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाकी घायलो को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां मौके पर एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया

पुलिस ने चौमूं के उप जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के बाद सूरज का शव परिजन को सौंप दिया। सूरज के परिजनों ने जैतपुरा में रोते बिलखते हुए अंतिम संस्कार दिया। जबकि सवाईमानसिंह अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद 20 वर्षीय दीपक का शव परिजन को सौंप दिया। हादसे के बाद से प्रवासी मजदूरों में शोक छाया हुआ है। वही किसी जनप्रतिनिधि या प्रशासनिक अधिकारी द्वारा मामले का सुध नहीं लेने पर मजदूरो में इस बात का रोष भी है।

 

बीती रात चौमूं से जयपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के दो टायर खुलकर सर्विस रोड पर मकानों के बाहर बैठे सूरज (12) पुत्र धारासिंह, दीपक (20) पुत्र बनवारी समेत अन्य लोगों पर चढ़ गए, जिससे सूरज की मौके ही मौत हो गई तथा दीपक और वेदप्रकाश (32) पुत्र भूरीसिंह निवासी आगरा गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने जयपुर के सवाईमानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा दीपक और सूरज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दीपक और सूरज आगरा के रहने वाले है और जैतपुरा रीको क्षेत्र में मजदूरी करते हैं। इस हादसे के बाद परिवार वालो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। सूरज के शव परिजनों ने जैतपुरा में अंतिम संस्कार किया जबकि दीपक के शव को उसके परिजनों ने आगरा ले कर गये।

एक साल पहले पिता का सर्वगवास (Accident)

हादसे का शिकार हुए सूजर के पिता की भी मृत्यु एक साल पहले गयी थी। सूरज अपनी मां शारदा के साथ जैतपुरा में रहता, और वहीं के सरकारी विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता था। सूरज की मां बलेदारी का जीवन यापन करती है। इस हादसे के बाद से सूरज की मां बहुत दुखी है।

स्थानीय लोगो

ट्रक की तलाश की जा रही है। अब तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले हैं। मामले की जांच भी की जा रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular