Sunday, July 7, 2024
HomeजयपुरRajasthan: पहले शराब पी फिर दोस्त से की कुकर्म की कोशिश, मामले...

Rajasthan: पहले शराब पी फिर दोस्त से की कुकर्म की कोशिश, मामले से हर कोई हैरान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rajasthan: बारां जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हाल ही में सूखे तालाब में एक शख्स की लाश मिली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो चौंकाने वाली घटना सामने आई। पुलिस का कहना है कि शख्स की हत्या उसके दो दोस्तों ने की है। मृतक ने ओरल सेक्स करने से इंकार कर दिया था।

पुलिस ने की जांच पड़ताल

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, नौ दिन पहले पुलिस को पता चला कि ओम प्रकाश बैरवा के दोस्तों ने उसके ऊपर ओरल सेक्स करने का दबाव बनाया था। लेकिन शख्स ने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद दोस्तों ने अपने दोस्त ओम प्रकाश बैरवा को मौत के घाट उतार दिया और शव को तालाब में फैंक दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद एक आरोपी को पकड़ लिया है। जबकि दूसरे ने गिरफ्तारी के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके चलते उसे पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में भेजा गया है।

Also Read: Rajasthan: ऊंटों की स्मगलिंग!, ट्रक में भरकर ले जा रहे थे…

SP राज कुमार चौधरी ने दी ये जानकारी

बारां के SP राज कुमार चौधरी ने जानकारी दी है कि, ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां सिटी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाए गए थे। जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बारां शहर निवासी 32 वर्षीय मुरलीधर प्रजापति और सुरेंद्र यादव को पकड़कर पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने मुरलीधर प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Dolly-Amandeep Sohi Death: Actress Dolly Sohi का Cervical cancer से निधन, कुछ घंटों पहले बहन की भी…

आरोपी ने कबूला जुर्म

फिलहाल पुलिस के पूछताछ के बाद एक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हत्या वाले दिन मुरलीधर प्रजापति, सरेंद्र यादव और ओम प्रकाश बैरवा ने एक साथ शराब पी। जिसके बाद ही तीनों के बीच यह विवाद हुआ।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस का बड़ा ऐलान, जनता को दी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular