Monday, June 17, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Accident: प्रेग्नेंट महिला समेत 4 को कार ने कुचला, ड्राइवर फरार

Rajasthan Accident: प्रेग्नेंट महिला समेत 4 को कार ने कुचला, ड्राइवर फरार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Accident: राजस्थान के डेगाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे परिवार पर एक स्कॉर्पियो कार ने कुचल डाला। हादसे में 8 महीने की गर्भवती महिला, उसके 2 साल के बेटे सहित 4 लोगों की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

मामले की जानकारी देते हुए डेगाना के डीवाईएसपी रामेश्वर लाल सहारण ने बताया कि मामला रविवार सुबह का है। चुड़ियास गांव निवासी छोटू राम, उनकी पत्नी सुमन, 2 साल का बेटा रितिक और सुमन की बहन रखुड़ी मोटरसाइकिल से अपने गांव डेगाना के लिए रवाना हुए थे। मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी शादियों में बर्तन साफ करने का काम करते हैं। इसी बीच छोटू राम ने बाइक को जाटों को ढाणी के पास रोका ताकि बस में बैठ कर काम के लिए जा सके। जिसके बाद सभी सड़क किनारे खड़े हो बस का इंतजार करने लगे। तभी एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर 3 बार पलटी और इन चारों के पर आ गिरी। घटना में पूरे परिवार की मौके पर ही मौत हो गई।

फरार है ड्राइवर

हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया और अभी भी फरार है। इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने चारों शवों को परिवार को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें-Rajasthan: पेट्रोल पंप डिलर्स की हड़ताल से लोग परेशान, पेट्रोल-डीजल की भारी किल्लत

ये भी पढ़ें-Lata Mangeshkar: कोई सैंकड़ों करोड़ भी दे दे, तब भी शादियों में गाने नहीं जाती थीं लता दी, जानिए गजब का किस्सा

ये भी पढ़ें-Vegan: Vegan बनो और लंबी जिंदगी जियो…सुना तो बहुत होगा लेकिन वीगन बनते कैसे हैं, जानिए पूरी बात यहां

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular