Saturday, May 18, 2024
Homeराजस्थानCM Bhajanlal: सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग, जानिए पूरी...

CM Bhajanlal: सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग, जानिए पूरी घटना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CM Bhajanlal: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा के कमरे में आग लगने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है। जब सीएम कमरे में अकेले थे और हीटर चल रहा था। जिस बीच सॉकेट में चिंगारी के कारण आग लग गई।

सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग

दिल्ली के जोधपुर हाउस में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के कमरे में सॉकेट में चिंगारी के कारण आग लग गई। यह घटना मंगलवार रात करीब 9 बजे की है। जब सीएम कमरे में अकेले थे और हीटर चल रहा था। दिल्ली में सीएम के साथ एडिशनल एसपी सुरक्षा भी मौजूद थे जिन्होंने घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी। जिस सॉकेट में हीटर प्लग किया गया था वह हीटर का लोड नहीं ले सका, जिससे चिंगारी निकली और आग लग गई। आग लगने पर सीएम ने कमरे में रखी घंटी बजाई, जिस पर पास के कमरे में सो रहा पीएसओ कमरे में पहुंचा और आग पर काबू पाया।

 मौजूद नहीं थे सुरक्षाकर्मी

बताया जा रहा है कि सीएम के बार बार अलॉर्म बजाने के बाद भी कोई सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचा था। इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मीडिया रिपोर्ट आने के बाद एडीजी इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मांगी गई, जिसमें पाया गया कि सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। जैसे ही सीएम ने बिस्तर के पास रखी घंटी बजाई, पीएसओ एक मिनट के भीतर उनके कमरे में आया और शॉक किट से तार हटा दिया और फिर आग पर काबू पा लिया।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इंटेलिजेंस के पास इस घटना की पूरी रिपोर्ट थी लेकिन मामला गंभीर नहीं था।

मामले में कार्यवाही जारी

साथ ही खबर आ रही है कि इस मामले में दिल्‍ली में सीएम सिक्‍योरिटी प्रभारी सीआई रामचंद्र पर कार्यवाही की जा सकती है। बताया जा रहा है कि सीएम की सिक्‍योरिटी में उस समय मौके पर सिर्फ एक जवान ही मौजूद था। सीएम सिक्‍योरिटी के एडिशनल एसपी राजेश गुप्‍ता दिल्‍ली पहुंचे और इस मामले में सीएम सिक्‍योरिटी टीम से पूछताछ की है। खबर आ रही है इस मामले में जेईएन महेश कुमार को सस्‍पेंड किया जा चुका है। असिस्‍टेंट रेजीडेंट कमिश्‍नर रिंकू मीणा की अगुवाई में जांच टीम भी गठित की गई है।

ये भी पढ़े-CM Bhajanlal: सीएम भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी! जानें मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular