Tuesday, July 2, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: रिटायरमेंट वाले बयान से मारा यू टर्न, वसुंधरा राजे...

Rajasthan Election 2023: रिटायरमेंट वाले बयान से मारा यू टर्न, वसुंधरा राजे ने दाखिल किया नामांकन पत्र

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023: राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधानसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया है। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी भी मौके पर मौजूद रहे, और नामांकन से पहले झालावाड़ में वसुंधरा राजे ने राड़ी के बालाजी मंदिर में जाकर पूर्जा अर्चना भी की और भगवान का आर्शीवाद लिया।

पूर्व CM ने खुद दी जानकारी

इसके बाद उन्होंने मनसा पूर्ण हनुमान जी मंदिर में जाकर पूजा की। पूर्व CM ने खुद ये जानकारी तस्वीरों के साथ अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उल्लेखनीया है कि वसुंधरा राजे पिछले 34 सालों से इस चुनावी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, वे 5 बार सांसद और 4 बार विधायक भी रही हैं, इस तरह झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से ये राजे का 10 वां नामांकन है।

मैं कहीं नही जा रही हूं

राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने राजनीति से अपने रिटायरमेंट वाले बयान से यू टर्न ले लिया है। रिटायरमेंट वाले बयान पर पूर्व CM वसुंधरा राजे की प्रतिक्रिया, कहा-‘ये हंसी मजाक की कही गई बात थी, मैंने ऐसा दुष्यंत की परिपक्वता के संदर्भ में कहा था। यदि रिटायर होती तो नामांकन क्यों भरती। मैंने प्रदेश की सेवा की और अनवरत करती रहूंगी। बता दें 2 दिनों से पूर्व CM झालावाड़ जिले के दौरे पर है। पूर्व CM वसुंधरा ने कहा, ‘झालावाड़ मेरा परिवार है। इस परिवार में,

अपने बयान से यू टर्न

हम बहुत सी बातें करते हैं, जिनका कोई राजनीतिक अर्थ नहीं होता है। मैंने ऐसा कल इसलिए कहा क्योंकि दुष्यन्त (उनके बेटे) को देखने के बाद, उनका भाषण सुनने के बाद और लोगों की प्रतिक्रिया देखकर मुझे खुशी हुई। एक मां के तौर पर मुझे खुशी हुई कि दोनों के बीच ऐसा समन्वय था। मैं चाहूंगी यह स्पष्ट करने के लिए कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं। मैंने अभी अपना नामांकन दाखिल किया है। सेवानिवृत्ति के बारे में कुछ भी अपने मन में न रखें।

Read more: Weather Update: राजस्थान की हवा हुई जहरिली, मास्क पहनने में भलाई

Rajasthan Election 2023: आप की चौथी लिस्ट आई सामने, 26 उम्मीदवारों…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular